VI यूजर्स के लिए आए बड़ी खबर! जल्द शुरू होगी ये सर्विस
VI यूजर्स के लिए आए बड़ी खबर! जल्द शुरू होगी ये सर्विस
Share:

Vodafone Idea ने 5G टेस्टिंग के लिए इंडिया में टेस्टिंग करने के लिए Motorola के साथ पार्टनरशिप भी कर चुके है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीआई का इस बारें में बोलना है कि मोटोरोला ने दिल्ली में अपने 'पॉपुलर स्मार्टफोन मॉडल' पर 3350 से 3400 मेगाहर्ट्ज 5G बैंड की टेस्टिंग भी कर चुके है. बता दें, मोटोरोला ने इंडिया में स्पेक्ट्रम ऑक्शन से पहले ही अपने मिड-रेंज और प्रीमियम फोन्स में 5G बैंड्स को जोड़ा है. Vi ने अभी तक लोगों के लिए 5G सर्विस के रोलआउट के डिटेल्स का खुलासा अब तक नहीं किया है. वहीं Airtel और जियो की 5जी सर्विस तेजी से पूरे भारत में फैलने लगी है. 

इन फोन्स में चलेगा Vi 5G: इस पार्टनरशिप का मतलब है कि जब भी वोडाफोन आइडिया इंडिया में अपनी फास्ट-इंटरनेट सेवाओं को रोल आउट करने का निर्णय करने वाला है, मोटोरोला फोन Vi 5G के लिए तैयार होंगे. जिन स्मार्टफोन्स में Vi 5G का सपोर्ट भी दिया जाने वाला है. वो हैं:  Motorola Edge 30 Ultra, Motorola Edge 30 Fusion, Moto G62 5G, Motorola Edge 30, Moto G82 5G, Motorola Edge 30 Pro, Moto G71 5G, Moto G51 5G, Motorola Edge 20, Motorola Edge 20 Pro , मोटोरोला एज 20 फ्यूजन.

क्या कहा Vi के CMO ने?: मोटोरोला के फोन्स में पहले से ही Airtel 5G का सपोर्ट भी दिया जा रहा है. एक प्रेस रिलीज Vi के CMO अवनीश खोसला ने बोला है कि, 'हम अपने 5G रोलआउट की दिशा में एक और कदम में मोटोरोला के साथ साझेदारी करके बहुत खुश है. हमारा मानना ​​है कि साझेदारी 5G डिवाइस इकोसिस्टम को विकसित करने में सहायता करने वाली है.'

इतना ही नहीं Vi ने अभी तक क्लियर नहीं किया है कि उनकी 5G सेवा कब तक रोलआउट भी की जाने वाली है. दूसरी ओर रिलायंस जियो टियर-2 शहरों में आक्रामक रूप से अपनी 5जी सेवाओं का विस्तार करने जा रही है. कंपनी का इस बारें में बोलना है कि 226 शहरों में Jio उपयोगकर्ता अब इसकी "ट्रू 5G सेवाओं" का आनंद ले रहे हैं. भारती एयरटेल भी तेजी पकड़ रहा है. 

NOKIA ने कस्टमर के लिए पेश किया अब तक का सबसे धांसू फोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

VIVO जल्द ही लॉन्च करेगा अपना सबसे बेस्ट स्मार्टफोन, जानिए क्या है खास

'आप डेली लिमिट पार कर चुके हैं ..', Twitter हुआ डाउन, यूज़र्स को मिल रहे चौंकाने वाले मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -