JIO लेकर आया अपना धांसू प्लान, अब इतने के रिचार्ज में मिलेगा 100gb डाटा

रिलायंस जियो अपने Jio Postpaid Plus प्लान में ढेरों डेटा और कई खासियत भी प्रदान करने वाला है. जियो का पोस्टपेड प्लस प्लान 399 रुपये से शुरू होकर 1,499 रुपये तक कर दिया गया है. खास बात ये है कि Jio Postpaid Plus प्लान के सभी प्लान के साथ पॉपुलर OTT प्लेटफॉर्म जैसे नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम और डिज्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिल रहा है. कोरोना काल के चलते आजकल अधिकतर काम घर से होने लगे है और इसी के चलते लोगों को अधिक डेटा की आवश्यकता भी पड़ रही है. इसी दौरान अगर आप भी अधिक डेटा चाहते हैं तो आज हम आपको 100GB डेटा वाले प्लान के बारे में बता रहे हैं…

Reliance Jio के 599 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में कुल 100 GB DATA भी मिल रहा है. जिसके उपरांत 10 रुपये प्रति GB के हिसाब से चार्ज भी लिया जाएगा. ये एक फेमिली प्लान है, जिसमें अतिरिक्त एक सिम कार्ड भी मिल रहा है. वैलिडिटी के बारें में बात की जाए तो इस प्लान की वैधता बिलिंग साइकल के हिसाब से चलने वाली है. इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिल रही है. जिसके अतिरिक्त इस प्लान में रोजाना 100 SMS की सुविधा भी दी जाएगी.

मिलेगा 200GB तक डेटा रोलओवर: हम बता दें कि इस प्लान में 200 GB तक डेटा रोलओवर का भी फीचर भी मिल रहा है, दूसरे बेनिफिट्स के बारें में बात की जाए तो इस प्लान में सभी जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस भी दिया जा रहा है. OTT बेनिफिट्स के बारें में बात की जाए तो इस प्लान में Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. इतना ही नहीं जियो के इस प्लान में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और डिज्नी+हॉटस्टार VIP का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिल रहा है. लेकिन यूजर्स को जियोप्राइम के लिए 99 रुपये फीस अलग से देना होगा.

इस स्मार्टफोन को मिला Android 12, जानिए क्या बदलेगा आपके फ़ोन में

यदि आप भी जीतना चाहते है 20 हजार का इनाम तो जल्द करें ये काम

अब JIO में हर दिन मिलेगा इतना डाटा, पाएं अनलिमिटेड कॉलिंग समेत ये मुफ्त सुविधाएं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -