इस स्मार्टफोन को मिला Android 12, जानिए क्या बदलेगा आपके फ़ोन में

Realme ने इंडिया में बजट फ्रेंडली Realme 8 पर एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Realme UI 3.0 को रोल आउट करना शुरू कर चुके है. कंपनी ने कहा है कि ये सॉफ्टवेयर अपडेट उन ‘फैंस’ के लिए उपलब्ध किया जा चुका है, जिन्होंने ‘अर्ली एक्सेस’ प्रोग्राम के लिए साइन अप भी कर दिया है. इसका मतलब है कि देश में Realme 8 उपभोक्ता के लिए वर्तमान Realme UI 3.0 बीटा फॉर्म में है. एक बार सेलेक्टेड उपभोक्ता के साथ इसकी टेस्टिंग सक्सेसफुल हो जाए तो कंपनी इनके फीडबैक के आधार पर इस UI का स्टेबल वर्जन को सभी यूजर के लिए रोल आउट करना भी शुरू कर सकती है. 

Realme UI 3.0 अपडेट के उपरांत, Realme 8 उपभोक्ताओं को नए फीचर्स और UI का एक्सेस भी मिलने वाला है. स्मार्टफोन में कुछ कोर एंड्रॉयड 12 फीचर भी देखने के लिए मिल जाएंगे. Realme ने क्लियर किया था कि नया सॉफ्टवेयर स्मार्टफोन को फास्ट बनाने के लिए ‘फ्लुइड स्पेस डिज़ाइन’ और ‘स्केचपैड AOD’, जो आपकी प्राइवेसी को सेफ रखने में सहायता करने के लिए फीचर्स सहित स्मार्टफोन के ‘पूरे सिस्टम’ को इम्प्रूव भी कर रहा है.

Realme UI 3.0 का ट्रायल कैसे प्राप्त करें:- 
Realme UI 3.0 का टेस्टिंग वर्जन प्राप्त करने के लिए आप इन स्टेप्स को फॉलो करें…
>> सबसे पहले स्मार्टफोन के सेटिंग में जाएं.
>> सॉफ़्टवेयर अपडेट पर जाएं.
>> फिर चेक करें कि क्या आपके पास अपडेट है.
>> फिर टॉप राइट में सेटिंग आइकन पर क्लिक करें
>> फिर अगर आपको ट्रेल वर्जन दिखेगा
>>अर्ली एक्सेस पर जाएं
>> एप्लिकेशन सबमिट करें

Realme 8 के लिए ऑफिशियल रीयलमी UI 3.0 चेंजलॉग में, कंपनी कहती है, ‘आपको एप्लिकेशन चैनल में सभी आवश्यक इनफार्मेशन जमा करने के उपरांत जल्द ही अपडेट प्राप्त होने वाला है, लेकिन ध्यान रखें कि ऑप्टीमल बीटा टेस्टिंग प्रोग्राम इन्स्योर करने के लिए हमारे पास लिमिटेड सीटें बची हुई हैं’.

Realme 8 की अन्य दिक्कतें: Realme  ने कुछ नॉन इश्यूज को भी एक्सेप्ट किया है, जैसे कि स्लो रिबूट टाइम, बैटरी प्रॉब्लम, नॉन वॉटरमार्क कैमरा. चेंजलॉग में इस बात पर जोर डाला गया है कि यूज़र्स को सॉफ़्टवेयर अपडेट से पहले स्मार्टफोन में 60 फीसद बैटरी और सभी फाइल का बैकअप कर लेना चाहिए.

Android 12 पर बेस्ड Realme  UI 3.0 के लिए एलिजिबल होने के लिए उपभोक्ताओं को ये सुनिश्चित करने वाला होगा कि Realme 8 कम से कम मैंडेटरी UI वर्जन – RMX3085_11.A.22/ RMX3085_11.A.24 पर रन हो रहा हो. Realme 8 के बेस 4GB रैम और 128GB वेरिएंट का मूल्य 15,999 रुपये है.

यदि आप भी जीतना चाहते है 20 हजार का इनाम तो जल्द करें ये काम

अब JIO में हर दिन मिलेगा इतना डाटा, पाएं अनलिमिटेड कॉलिंग समेत ये मुफ्त सुविधाएं

क्या आपका भी जीमेल हो गया है हैक, इस तरह करें पता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -