कम कीमत में बिक रहा शाओमी का तगड़ा स्मार्टफोन, फीचर्स जरूर करेंगे हैरान

कम कीमत में बिक रहा शाओमी का तगड़ा स्मार्टफोन, फीचर्स जरूर करेंगे हैरान

आज हम आपको चीन की स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी Mi के एक एसे स्मार्टफ़ोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे कंपनी द्वारा कुछ समय पहले भारत में लॉन्च किया गया था और यह स्मार्टफ़ोन शानदार डिजाईन एवं बढ़िया फ्लैगशिप प्रोसेसर के साथ मिलता है.  इसका नाम पोको F1 और यह स्मार्टफ़ोन ग्राहकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. तो आइए जनाए इसके बारे में...

पोको F1 स्मार्टफ़ोन में आपको 6.18 इंच की फुल एचडी प्लस नौच वाली डिस्प्ले मिलेगी और इसका स्क्रीन रिजोल्यूशन 2310×1080 पिक्सल का बताया जा रहा है. साथ ही आपको बता दें कि जो की 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ मिलेगी. आपको इसमें बेहतर परफॉरमेंस के लिए स्नैपड्रैगन 845 फ्लैगशिप प्रोसेसर दिया जा रहा है. यह स्मार्टफोन 6 जीबी और 8 जीबी रैम से लैस है. जबकि इसमें स्टोरेज 64 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी की मिलेगी. 

अब बात करें इसके कैमरा फीचर की तो इस फ़ोन के बैक पर डुअल कैमरा सेटअप आपको मिलेगा. बैक पर एफ/2.2 अपर्चर वाला 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एफ/2.0 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल वाला सेंसर. बात करें इसके फ्रंट कैमरा की तो इसमें  फ्रंट पैनल पर 20 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स376 सेंसर दिया गया है. कीमत पर गौर करें तो इस फ़ोन की कीमत फ्लिप्कार्ट पर सेल के चलते मात्र 18,490 रुपये की शुरुवाती रखी गई है. शाओमी ने इसमें सुरक्षा के लिहाज से बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है और उसके अलावा इस फ़ोन के फ्रंट में फेस आईडी का फीचर भी आपको मिलेगा. जबकि पावर के लिए इस फोन में आपको 4000 mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी. 

अब फेक न्यूज पर लगेगी लगाम, पॉलिटिकल एड ट्रैकिंग टूल हुआ लॉन्च

शाओमी का सबसे तगड़ा स्मार्टफोन बिक रहा महज 9 हजार रु से भी कम में....

MI 9 के साथ ही आया Mi 9 SE, महंगे स्मार्टफोन से कम नहीं होगा रूतबा

Flipkart सेल में मची है लूट, इस महंगे फोन पर सबसे तगड़ी छूट