Jio GigaFiber का नया प्लान हुआ लॉन्च, इतने रूपए की होगी बचत
Jio GigaFiber का नया प्लान हुआ लॉन्च, इतने रूपए की होगी बचत
Share:

एक नया पैकेज रिलायंस Jio ने अपने सुपरफास्ट होम ब्रॉडबैंड सर्विस के लिए पेश किया है. इस पैकेज में यूजर्स को नए कनेक्शन लेने में Rs 2,000 की बचत होगी. दरअसल, Jio GigaFiber होम ब्रॉडबैंड सर्विस लेने के लिए यूजर्स को Rs 4,500 की सिक्युरिटी डिपोजिट करनी पड़ती है. कंपनी के इस नए पैकेज में सिक्युरिटी डिपोजिट के लिए अब Rs 2,500 का भुगतान करना होगा. इस तरह से यूजर्स को Rs 2,000 की बचत होगी. एक ट्विटर यूजर के जरिए ये जानकारी मिली है.

भारतीय शेयरचैट ऐप में ये सोशल नेटवर्किंग कंपनी करेगी निवेश

रिलायंस जियो के इस ऑप्टिकल नेटवर्क टर्मिनल (ONT) सर्विस की कीमत के साथ ही स्पीड भी कर कर दी गई है. Rs 4,500 के पैकेज में यूजर्स को 100Mbps की स्पीड मिलती है जबकि इस नए पैकेज में यूजर्स को केवल 50Mbps की स्पीड मिलेगी. इसके अलावा कंपनी की तरफ से दिए गए राउटर में भी अब डुअल बैंड कनेक्टिविटी की जगह सिंगल बैंड सपोर्ट मिलेगा. 

ये स्मार्टफोन कंपनी भारत में 5G नेटवर्क के डिवेलपमेंट में होना चाहती है शामिल

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले साल अगस्त में Jio GigaFiber के बारे में जो घोषणा की गई थी उसमें 100Mbps की स्पीड से 100GB डाटा देने की बात कही गई थी. इस स्पीड के साथ पिछले कुछ महीने से कई शहरों में बीटा टेस्टिंग की जा रही थी. इसके लिए यूजर्स को Rs 4,500 का सिक्युरिटी डिपोजिट करना पड़ता था. यह सिक्युरिटी डिपॉजिट यूजर्स के वन टाइम डिपॉजिट के तौर पर लिया जा रहा था. Rs 2,500 वाले Jio GigaFiber में यूजर्स को सिंगल बैंड राउटर दिया जाएगा. इसमें यूजर्स को 50Mbps की स्पीड लिमिट के साथ 1,100GB डाटा का लाभ मिलेगा. फ्री वॉयस कॉल का भी लाभ इसके साथ मिलेगा.

iPhones और iPads में मिलेगी, ये ख़ास सुविधा

Samsung Galaxy A30 में होगा Slow-Motion वीडियो फीचर, जानिए अन्य सुविधा

Reliance Jio Gigafiber में मिलेगी 50Mbps की धमाकेदार स्पीड, ये है रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -