Jio का फ्री कालिंग प्लान हो सकता है खत्म
Jio का फ्री कालिंग प्लान हो सकता है खत्म
Share:

रिलायंस द्वारा दी जा रही अपनी जियो सेवा के तहत फ्री इन्टरनेट और वॉइस कालिंग का यूज़र्स द्वारा भरपूर इस्तेमाल किया जा रहा है. ऐसे में आपको एक बड़ा झटका भी लग सकता है. जिसमे जियो की फ्री इन्टरनेट और वॉइस कालिंग सुविधा को बंद किया जा सकता है. हालांकि यह संभव नही है. किन्तु अन्य टेलीकॉम कंपनियों द्वारा जियो की इस सेवा का जबरजस्त विरोध किया जा रहा है. जिसमे इसके फ्री प्लान पर लगाम लग सकती है. हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि  एयरटेल द्वारा जहा जियो का विरोध किया जा रहा है, वही अब वोडाफोन द्वारा भी फ्री प्लान पेशकश को गलत बताया जा रहा है. हालांकि ट्राई द्वारा इस बारे में पहले भी स्पष्टीकरण दिया जा चूका है. 

जियो द्वारा दी जाने वाली फ्री सेवा पर एक बार फिर से वोडाफोन ने ट्राई के शुल्क आदेश का उल्लंघन बताया है. वोडाफोन इंडिया ने आज दिल्ली उच्च न्यायालय में इस बात को बोलते हुए कहा है कि भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) अपने शुल्क आदेश, निर्देश और नियमनों के गंभीर उल्लंघन को रोकने में विफल रहा है. वही ट्राई द्वारा इस बारे में कोई ठोस कदम नही उठाये गए है. 

इसके साथ ही वोडाफोन ने सोमवार को ही आईडिया के साथ आ रही विलय की खबरों की पुष्टि की है, जिसके चलते अब जियो के लिए यह बड़ी टक्कर साबित हो सकती है.

BSNL लेकर आया फ्री लॉकल और एसटीडी कॉलिंग प्लान

जियो कि फ्री सेवा को ऐसे कर सकते हो लाइफ टाइम के लिए फ्री

रिलायंस जियो ने एयरटेल के खिलाफ की जुर्माने की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -