लांच होने वाला है जियो DTH
लांच होने वाला है जियो DTH
Share:

दिल्ली: रिलायंस जियो अपने नए प्रोग्राम के तहत Jio Home TV  लाने वाली है. इस बारे में कंपनी ने कोई आधिकारिक ऐलान तो नहीं किया है, लेकिन जियो होम टीवी को जल्द ही लॉन्च करने का दावा कई मीडिया रिपोर्ट में किया जा रहा है. अगर ऐसा होता है तो भारत में डायरेक्ट टू होम (डीटीएच) क्षेत्र में क्रांतिकारी बदलाव देखने को मिल सकता है.

खबरों की मानें तो  जियो होम टीवी इस्तेमाल करने वाले यूज़र को 200 रुपये के मासिक शुल्क में एसडी  चैनल का पैक मिलेगा.  वहीं, एसडी के साथ एचडी चैनल के लिए प्रति माह 400 रुपये का शुल्क लगेगा. माना जा रहा है कि यह इनहांस्ड मल्टीमीडिया ब्रॉडकास्ट सर्विस (ईएमबीएमएस) तकनीक पर आधारित होगा. दावा किया गया है कि यह जियो डीटीएच सर्विस नहीं है.

ज्ञात हो कि टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, मुकेश अंबानी की लीडरशिप वाली कंपनी जल्द ही जियो होम टीवी सर्विस को लॉन्च करेगी. यह जियो ब्रॉडकास्ट ऐप का मॉडिफाइड वर्ज़न होगा. दरअसल, इस ऐप की टेस्टिंग कुछ दिन पहले ही कुछ चुने हुए डिवाइस पर एचडी कंटेंट स्ट्रीम करने के लिए कि गई थी. बताया जा रहा है कि यह डीटीएच सर्विस में क्रांति साबित होगी. बता दें कि इस जानकारी की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

जानिए Xiaomi Redmi S2 भारत में कब लॉन्च होगा

साइकिल में ही लग जाएगा यह पोर्टेबल फुट पम्प

सोनी ने लांच किए नए फीचर्स से लेस स्पीकर्स और हेडफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -