Jio यूज़र्स अब नही कर पाएंगे फ्री में कॉल
Jio यूज़र्स अब नही कर पाएंगे फ्री में कॉल
Share:

रिलायंस जियो के यूज़र्स के लिए यह निराशा जनक खबर हो सकती है किन्तु रिलायंस इस समय कुछ परेशानियों का सामना कर रही है, जिसकी वजह से हो सकता है कि यूज़र्स इसके फ्री कॉल ऑफर का लाभ नही ले पाए. जियो के ग्राहकों के लिए फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा मुहैया कराने पर बाकी टेलिकॉम कंपनियों ने कड़ा रुख अपना लिया है और प्रधानमंत्री कार्यालय से दखल की मांग की है. 

आपको बता दें इंटरकनेक्ट प्वाइंट के जरिये ही एक कंपनी के सिम से किया गया फोन दूसरी कंपनी के सिम पर पूरा होता है. कंपनियों की दलील है कि अब तक जितने इंटरकनेक्ट प्वाइंट मुहैया कराए गए, वो टेस्ट सर्विस के लिए पर्याप्त हैं. अब अगर इंटरकनेक्ट प्वाइंट जरूरत के मुताबिक नहीं होंगे तो कॉल ड्रॉप की समस्या बढ़ेगी और जियो के खुलकर मुफ्त बातचीत करने की कोशिशों को धक्का लगेगा.

वही इससे पहले रिलायंस जियो की घोषणा के खिलाफ सेल्युलर ऑपरेटर्स एसोसिएशन आफ इंडिया (सीआेएआई) ने सरकार को एक और कड़ा पत्र लिखा है जिसमें स्पष्ट रूप से कहा गया है कि वे इस नए सेेवा प्रदाता की फ्री-काल की बाढ को संभालने की स्थिति में नहीं है. वही एयरटेल ने भी प्रधानमंत्री कार्यालय को पत्र लिखकर कहा है कि जियो की योजना प्रतिस्पर्धा रोधक हैं, और एेसे इंटरकनेक्ट आग्रहों को पूरा करने के लिए बाध्य नहीं हैं.

रिलायंस जियो के स्मार्टफोन में हुआ विस्फोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -