रिलायंस जियो के स्मार्टफोन में हुआ विस्फोट
रिलायंस जियो के स्मार्टफोन में हुआ विस्फोट
Share:

हाल ही में रिलायंस जियो सिम के साथ साथ रिलायंस ने अपने 4G स्मार्टफोन को भी बाजार में पेश किया है. जिसके बारे में बड़ी रोचक जानकरी सामने आयी है. जिसके चलते बताया जा रहा है कि रिलायंस के हाल ही में लांच किये गए स्मार्टफोन में एक जबरजस्त धमाका हुआ है. इसके साथ ही इस फोन में ब्लास्ट हो गया है.

हाल ही में मिली जानकारी में फेसबुक पर एक यूजर की तरफ से कुछ तस्वीरों को शेयर किया गया है जिन में जियो लाईफ वाटर 1स्मार्टफोन के फटने का मामला सामने आया है. इसमें विस्फोट होने के साथ ही यूज़र्स का हाथ भी क्षतिग्रस्त हुआ है. यह ऐसा पहला मामला सामने आया है, जिसमे रिलायंस जियो के हाल ही में लांच किये गए लाईफ वाटर 1 में ब्लास्ट हुआ है.

इस घटना कि जानकारी देते हुए फेसबुक पेज गेड़ी रूट जम्मू ने दावा किया है कि जियो लाइफ वाटर 1 फोन यूजर के हाथ में प्रयोग के दौरान ब्लास्ट हो गया. रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि यूज़र जियो लाइफ वाटर 1 फोन पर फेसबुक को ब्राउज़ कर रहा था कि अचानक उस के हाथ में पकड़े फोन में विस्फोट हो गया, जिससे उसके हाथ को भी नुकसान हुआ है. तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह से इस फोन ने एक विस्फोटक का रूप ले लिया है. वही आपको बता दे कि इससे पहले सैमसंग के गैलेक्सी नोट 7 में भी विस्फोट कि घटना होने के बाद उसने अपने सारे गैलेक्सी नोट 7 विश्व के बाजारों से परिक्षण से के लिए वापिस मंगवा लिए है. 

रिलायंस ने लांच किया लाइफ वाटर 11 स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -