JIO को BSNL की फुल टक्कर, बाजार में आए 2 दमदार प्लान
JIO को BSNL की फुल टक्कर, बाजार में आए 2 दमदार प्लान
Share:

बीएसएनएल आए दिन jio को टक्कर देने के लिए के प्लान पेश करती है. अब उसने jio को जोरदार टक्कर देने के लिए दो बड़े दमदार प्लान पेश कर दिए हैं. जहां एक कीमत 1699 रुपये और 2099 रुपये रखी है है. दनों ही प्लान में आपको बेहतरीन डाटा मिलेगा. कंपनी अपने इन दोनों नये प्लान में अपने यूजर्स को शानदार सुविधा दी है.

बीएसएनएल अन्य टेलिकॉम कंपनीयों को टक्कर देने के लिए हर दिन अपने नए प्लान पेश कर रहा है. हाल ही में कंपनी ने अपने दो नए प्लान पेश किये है इसमें से एक प्लान 1699 रुपये का है इस प्लान को कंपनी ने 365 दिन की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है. वहीं बताया जा रहा है कि 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ कंपनी का ये बेहतर प्लान है साथ ही कंपनी इस प्लान यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डाटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस की सुविधा भी मुहैया करा रही है.
 
इसके अलावा बीएसएनएल ने अपना दूसरा प्लान 2099 रुपये की कीमत के साथ है. प्लान में कंपनी ने यूजर्स को प्रतिदिन 4 जीबी डाटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस की सुविधा भी देने का वादा किया है.आपको बता दे जियो अपने 1699 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा के साथ ही यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा की सुविधा मिल रही हैं. 

 

 

Xiaomi Mi A2 के इस नए अवतार को आज से खरीद सकेंगे भारतीय

J2 के बाद अब सैमसंग ने की इस फ़ोन की कीमत में भारी कटौती, देखते ही खरीद लेंगे आप

दुनिया हुई स्तब्ध, 10GB रैम और 4 कैमरे के साथ Xiaomi Mi Mix 3 की दस्तक

10 हजार रु से कम में दमदार फ़ोन HOT S3X ने दी दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -