Jio ने लॉन्च किया वर्क फ्रॉम होम प्लान रोज मिलेगा 2GB डाटा

 लॉकडाउन के कारण दुनिया के कई देशों में लोग घर से काम कर रहे हैं। भारत में भी यही हालत है कि जितने ऑफिस के काम घर से हो रहे हैं, वे सभी किए जा रहे हैं। घर से काम करने के लिए सबसे जरूरी दो चीजें हैं जो कि लैपटॉप और इंटरनेट हैं। रिलायंस जियो ने वर्क फ्रॉम होम में इंटरनेट की जरूरत को देखते हुए सबसे सस्ता सालाना प्लान पेश किया है जिसमें 365 दिनों तक रोज 2 जीबी डाटा मिलेगा। आइए जानते हैं जियो के इस प्लान के बारे में...

रिलायंस जियो ने वर्क फ्रॉम होम के लिए एक प्री-पेड प्लान पेश किया है जिसकी कीमत 2,399 रुपये है। इसकी वैधता 365 दिनों की है और इसमें रोजाना 2 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही जियो एप्स के सब्सक्रिप्शन भी मिलेंगे।2,399 के अलावा जियो के पास 2,121 रुपये का भी एक प्लान है जिसकी वैधता 336 दिनों की है और इसमें आपको हर रोज 1.5 जीबी डाटा के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा मिलेगी। 

आपकी जानकारी के लिए  बता दें कि ये दोनों प्लान जियो के हैं ना कि जियो फाइबर के। इसके अलावा जियो के पास कई अन्य डाटा प्लांस भी हैं जिनमें सिर्फ डाटा मिलता है और वैधता मौजूदा प्लान की ही रहती है। जियो के 151 रुपये वाले डाटा प्लान में 30 जीबी डाटा मिलता है, वहीं 201 रुपये वाले में 40 जीबी और 251 रुपये वाले में 50 जीबी डाटा मिलता है।

भारत में आज लॉन्च हुए Xiaomi Mi Box 4K और Mi True Wireless Earphones 2, जानें कीमत और फीचर्स

भारत में दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Mi 10 5G, जानें क्या है कीमत

लाईकी के नए स्टाइल फीचर से बनाए अपने वीडियो को और भी भावपूर्ण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -