जियो, एयरटेल को मार्केट में मिल सकते है शेयर, VI को हो सकता है नुकसान
जियो, एयरटेल को मार्केट में मिल सकते है शेयर, VI को हो सकता है नुकसान
Share:

दो दूरसंचार टेलिकॉम कंपनी Jio और Bharti Airtel बाजार में हिस्सेदारी को मजबूत कर रहे हैं, जो संभवत: "2-खिलाड़ी संरचना के पास" की ओर बढ़ रहे हैं, Vodafone Idea के साथ राजस्व बाजार हिस्सेदारी (RMS) खोने की संभावनाओं का सामना कर रहा है। 

IIFL सिक्योरिटीज के नवीनतम नोट ने यह भी संकेत दिया कि टैरिफ वृद्धि तत्काल नहीं हो सकती है और इसके बजाय "12-18 महीनों में मूल्य वृद्धि की उच्च संभावना" देखी जाती है। "उद्योग शेक-अप जो कि Jio की प्रविष्टि के बाद हुआ है, के परिणामस्वरूप 3 + 1 बाज़ार कॉन्फ़िगरेशन हो गया है। हमारे विचार में, उद्योग लगभग 2-खिलाड़ी संरचना - Jio और Bharti की ओर बढ़ रहा है, जिसमें Vi (Vodafone Idea) के खोने की संभावना है। आरएमएस आर्थिक रूप से संघर्ष करता है, "यह कहा।

उम्मीद है कि वोडा आइडिया को सांविधिक भुगतान पर कड़ी समयरेखा और "कम से कम 12 महीने दूर रहने वाले महत्वपूर्ण टैरिफ बढ़ोतरी" के कारण "त्वरित आरएमएस हानि" का गवाह बनना चाहिए। भारती ने कहा कि उद्योग संरचना में सुधार, 'बटुए के हिस्से' में संभावित विस्तार और गिरते स्पेक्ट्रम और उपकरण कैपेक्स की तीव्रता से लाभ के लिए अच्छी तरह से रखा गया है। आईआईएफएल सिक्योरिटीज ने कहा, "हम उम्मीद करते हैं कि भारत के मोबाइल में भारती के राजस्व बाजार में हिस्सेदारी (आरएमएस) 2QFY21 में 33 प्रतिशत से बढ़कर 37 प्रतिशत हो जाएगी। भारत गैर-मोबाइल और अफ्रीका कारोबार मजबूत बना हुआ है।''

बिहार: कृषि मंत्री अमरेंद्र सिंह का विवादित बयान, किसान आंदोलन को बताया 'दलालों का आंदोलन'

ऑल-न्यू 2021 A 4 सिडान के लिए शुरू हुई बुकिंग

निर्मला सीतारमण ने कहा- भारत अपने और दूसरों के लिए कोविड 19 टीकों का उत्पादन करने में सक्षम है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -