Jio, Airtel ये हैं दोनों कंपनियोंने निकले शानदार ब्रॉडबैंड प्लान
Jio, Airtel ये हैं दोनों कंपनियोंने निकले शानदार ब्रॉडबैंड प्लान
Share:

संक्रमण के कारण भारत में लॉकडाउन लागू है। इस दौरान अधिकांश लोग दफ्तर का काम अपने घरों से कर रहे हैं। ऐसे में लोगों को किफायती ब्रॉडबैंड प्लान की जरूरत है, जिनमें असीमित कॉलिंग के साथ हाई-स्पीड डाटा मिलता है। ऐसे में आज हम आपको जियो और एयरटेल के कुछ ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में बताएंगे, जिनमें आपको कॉलिंग की सुविधा के साथ पर्याप्त डाटा मिलेगा। आइए जानते हैं इन ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में विस्तार से...

एयरटेल का 799 रुपये वाला प्लान
यह एयरटेल ब्रॉडबैंड सीरीज का बेसिक प्लान है। इस प्लान में यूजर्स को 150 जीबी डाटा 100 एमबीपीएस की स्पीड से मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को इस पैक के साथ एयरटेल एक्सट्रीम का एक्सेस देगी।

एयरटेल का 999 रुपये वाला प्लान 
यह एयरटेल ब्रॉडबैंड सीरीज का एंटरटेनमेंट प्लान है। इस प्लान में यूजर्स को 300 जीबी डाटा 200 एमबीपीएस की स्पीड से मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को इस पैक के साथ एयरटेल एक्सट्रीम, अमेजन प्राइम और जी5 एप का एक्सेस देगी।

जियो का 699 रुपये वाला प्लान
जियो फाइबर का यह प्लान बेहद खास है। इस प्लान में यूजर्स को डबल डाटा ऑफर (100 जीबी डाटा) मिलेगा। साथ ही कंपनी यूजर्स को 200 जीबी के साथ 50 जीबी डाटा देगी। इसके अलावा यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो यूजर्स को इस प्लान में टीवी वीडियो कॉलिंग, गेमिंग के साथ पांच डिवाइस पर सिक्योरिटी स्कीम दी जाएगी। साथ ही यूजर्स जियो के प्रीमियम एप्स का इस्तेमाल भी कर पाएंगे। वहीं, इस पैक की कीमत 699 रुपये है, लेकिन टैक्स लगने के बाद इसकी कीमत 824 रुपये हो जाएगी।

जियो का 849 रुपये वाला प्लान
यह जियो फाइबर सीरीज का सिल्वर प्लान है। इस प्लान में यूजर्स को डबल डाटा ऑफर मिल रहा है। साथ ही कंपनी यूजर्स को 400 जीबी के साथ 200 जीबी डाटा देगी। इसके अलावा यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो यूजर्स को इस प्लान में टीवी वीडियो कॉलिंग, गेमिंग के साथ पांच डिवाइस पर सिक्योरिटी स्कीम दी जाएगी। साथ ही यूजर्स जियो के प्रीमियम एप्स का इस्तेमाल भी कर पाएंगे। वहीं, इस पैक की कीमत 849 रुपये है, लेकिन टैक्स लगने के बाद इसकी कीमत 1,001 रुपये हो जाएगी।

Honor ने लॉन्च किया नया ऑफर

फ्लिपकार्ट की Flipstart Days बंपर सेल की हुई शुरुआत

घर से काम करने के दौरान इन कीबोर्ड शॉर्टकट का करें उपयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -