जींद उपचुनाव: भाजपा की जीत और कांग्रेस की करारी हार के बाद, सुरजेवाला का बड़ा बयान
जींद उपचुनाव: भाजपा की जीत और कांग्रेस की करारी हार के बाद, सुरजेवाला का बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली: जींद विधानसभा उपचुनाव के परिणाम में कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला तीसरे स्थान पर रहे हैं. रणदीप सुरजेवाला वर्तमान में हरियाणा की कैथल विधानसभा सीट से विधायक है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार डॉ कृष्ण मिड्ढा की जीत के बाद रणदीप सुरजेवाला ने मीडिया में कहा है, ' मैं हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जी और नवनिर्वाचित विधायक डॉ कृष्ण मिड्ढा जी को बधाई देता हूं कि वे  जींद के लोगों की आशा आकांक्षाओं को पूर्ण करेंगे. मैं पार्टी द्वारा प्रदान की गई जिम्मेदारी का निर्वहन करने के लिए यहां आया था, जिसे मैंने पूरी निष्ठा से निभाया. मिड्ढा जी को जीत की बधाई.'

जींद में पहली बार खिला कमल, नहीं चला सुरजेवाला का जादू

उल्लेखनीय है कि इस सीट पर भाजपा ने 12 हजार से ज्यादा वोटों से जीत हासिल कर ली है. भाजपा प्रत्याशी डॉ कृष्ण मिड्ढा ने 12935 वोटों से जीत दर्ज की है. केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने जीत की बधाई देते हुए ट्वीट किया,  'जींद उपचुनाव में जीत पर हमारे प्रत्याशी श्री डॉ कृष्ण मिड्ढा को शुभकामनाएँ व समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई। ये जीत जितनी हरियाणा की भाजपा सरकार की समान विकास की नीति की है, उतनी ही नरेंद्र मोदी जी की देश की अर्थव्यवस्था में आम जन की भागीदारी सुनिश्चित करने के प्रयासों की है।

जींद उपचुनाव: भाजपा निकली आगे तो कांग्रेस ने किया हंगामा, मतगणना रुकी

केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने भी इस जीत के बाद राज्य बीजेपी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया 'जींद उपचुनाव में हरियाणा की जनता ने  सीएम खट्टर जी के विकास कार्य पर विश्वास जताते हुए @BJP4India के प्रत्याशी श्री डॉ कृष्ण मिड्ढा जी को विजयी बनाया है। इस विजय पर निस्वार्थ भाव के मेहनत करने वाले समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएँ व बधाई।

खबरें और भी:- 

दिल्ली में दिखाई देगी दो AAP के बीच टक्कर, चुनाव चिन्ह देखकर मतदाता खा जाएंगे चक्कर

अज्ञात जगह पर ले जाने के लिए वेनेजुएला ने निकाला 20 टन सोना

भाजपा विधायक ने प्रियंका पर फिर की अभद्र टिप्पणी, पहले कह चुके हैं 'शूर्पणखा'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -