जिम्मी नीशाम ने सीरीज देखने को लेकर कही यह बात
जिम्मी नीशाम ने सीरीज देखने को लेकर कही यह बात
Share:

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी जिम्मी नीशाम ने अपने फॉलोवर्स को सोशल मीडिया पर ब्लॉक करने की चेतावनी दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि अगर अब किसी ने उन्हें अमेरिकी शो 'द बिग बैंग थ्योरी' देखने का सजेशन दिया तो वो उसे ब्लॉक कर देंगे. बता दें कि यह शो दुनिया का सबसे ज्यादा चलने वाला शो है. जब एक अन्य ट्विटर यूजर ने बाएं हाथ के इस ऑलराउंडर से पूछा कि उन्हें इस शो के प्रति इतनी नफरत क्यों है, तो उन्होंने जवाब दिया कि यह इतना बुरा है कि इसे देखना वास्तव में मुझे शारीरिक पीड़ा देता है.

बता दें कि 'द बिग बैंग थ्योरी' शो का अंतिम एपिसोड पिछले साल 16 मई को प्रसारित हुआ था और इसमें शेल्डन और एमी (मेयिम बियालिक) को आखिर में उनकी जबरदस्त एक्टिंग की वजह से नोबेल पुरस्कार मिला था. चक लोरे और बिल प्रैडी द्वारा बनाए गए इस शो का प्रीमियर 24 सितंबर, 2007 को सीबीएस पर हुआ था. मार्च 2017 में में इस सीरीज को दो नए सीजन के साथ रिन्यू कर दिया गया जिससे इसकी कुल संख्या बारह हो गई.


यह शो मूल रूप से सामाजिक रूप से भौतिकविदों लियोनार्ड हॉफस्टैडलर और शैल्डन कूपर के जीवन के आसपास केंद्रित है. इस सीरीज में जिम पार्सन्स, जॉनी गेलस्की, केली कोको, साइमन हेलबर्ग, कुनाल नैयर, मेयिम बियालिक और मेलिसा राउच ने एक्टिंग की है. इस शो ने अपने समय में 52 एमी नॉमिनेशन और 10 जीत हासिल की हैं. कीवी ऑलराउंडर जिम्मी नीशाम की बात करें तो वो खेल के इतर मिले समय का भरपूर आनंद ले रहे हैं क्योंकि कोरोना वायरस महामारी के कारण दुनिया भर में सभी क्रिकेट इवेंट्स रद्द कर दिए गए हैं.

इस रणजी टीम के कोच बने डेव वॉटमोर

बेटी के साथ शीला की जवानी पर डांस कर रहे हैं डेविड वार्नर, देखें मजेदार Video

49 साल पहले जब अकेले गावस्कर से हार गई थी पूरी विंडीज टीम, आज भी कायम है वो अद्भुत रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -