वर्तक नगर में दिखेगी जिमी और रघु की दबंगई

Apr 29 2015 04:46 PM
वर्तक नगर में दिखेगी जिमी और रघु की दबंगई

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के लिए मशहूर एक्टर जिमी शेरगिल और मशहूर टेलीविजन होस्ट रघु राम आमने सामने एक दूसरे से टकराते नजर आएंगे. जिमी शेरगिल और 'रोडीज' फेम रघु राम आने वाली फिल्म 'वर्तक नगर' में लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म की कहानी 80 के दशक के एक गैंगस्टर की है.

फिल्म में जिमी शेरगिल लोकल डॉन बाला चव्हाण के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए जिम्मी ने कहा, मैंने कभी भी महाराष्ट्रियन डॉन का किरदार प्ले नहीं किया है यह काफी दबंग किरदार है जिसे किसी बात का भी डर नहीं. इसके अलावा रघु राम ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, मैं कुंवर सिंह के किरदार में नजर आऊंगा, जो की सच्चा इंसान है और सिर्फ सच्चाई के लिए लड़ाई करता है.

शायद इस किरदार से काफी लोग खुद को जोड़ पाएंगे. इस फिल्म को अमित अग्रवाल प्रोड्यूस कर रहे हैं. उन्होंने बताया, यह कहानी है 80 के दशक की जब मुंबई को बॉम्बे के नाम से जाना जाता था और गैंगस्टर्स का दबदबा था. उसी कहानी को हमने रोडीज के रघु राम और अभिनेता जिमी शेरगिल के जरिये बयां करने की कोशिश की है. यह फिल्म इस साल ही रिलीज होगी. आपको बतादे की फ़िलहाल जिमी शेरगिल तनु वेड्स मनु रिटर्न में राजा अवस्थी के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में कंगना रनौत और आर माधवन मुख्य भूमिका में है.