बेटी के आरोपी का नाम सुनकर फटी रह गई घरवालों की आँखे, वजह जानकर उड़े होश

Nov 10 2019 01:40 PM
बेटी के आरोपी का नाम सुनकर फटी रह गई घरवालों की आँखे, वजह जानकर उड़े होश

लखनऊ। हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले से सामने आया है. जहाँ ब‍ेस‍िक ट्रेन‍िंग सर्टिफ‍िकेट की छात्रा की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। इस मामले में बताया गया है कि बीते 1 नवंबर को घर से कॉलेज जाने के लिए निकली लड़की रात भर घर नहीं लौटी, तो घरवालों ने 2 तारीख को पुलिस को जानकारी प्रदान की थी. वहीं पुल‍िस ने अपनी छानबीन शुरू की तो एक लड़की की क्षत-विक्षत लाश उसी दिन जिला मुख्यालय से 20 किमी दूर बिरनो थाना के नजदीक झाड़ियों में पड़ी हुई दिखाई दी. वहीं जब लड़की के घरवालों को लाश दिखाई तो उन्होंने कहा यह उन्ही की लड़की है.

वहीं लड़की की लाश की पहचान छिपाने हेतु उसकी अमानवीय ढंग से धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया था. इस मामले में सब कुछ पता चलने के बाद स्थानीय लोगों ने आक्रोश में कैंडल मार्च भी निकाला था और उसके बाद बीते बुधवार 6 तारीख को पुलिस ने मामला सुलझा लिया. इस मामले में उन्होंने जब घरवालों को आरोपी का नाम बताया तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गई, क्योंकि मृतका के जीजा को पुलिस ने हत्यारा कहा जो एक पाठशाल में अध्यापक भी है। इस मामले में उन्होंने कहा, उसका नाजायज संबंध उसकी साली से था जो हत्या का कारण बना.

वहीं इस मामले में जीजा ने अपना जुर्म कबूलते हुए कहा, 'वह अपनी साली को सिर्फ अपनी बनाना चाहता था, किन्तु लड़की खुले विचारों वाली थी, जो अपने साथ पढ़ने वालों से भी बात करती थी, यह बात जीजा को पसंद नहीं आई और उसने लड़की को मौत दे दी.'

मज़दूरी करने वाली महिला के साथ दुष्कर्म के बाद किया कत्ल, आरोपी फरार

पुलिस के गिरफ्त में आये ई-रिक्शा लूटेरे

पत्नी ने फूका पति की प्रेमिका का घर, पुलिस ने किया गिरफ्तार