मज़दूरी करने वाली महिला के साथ दुष्कर्म के बाद किया कत्ल, आरोपी फरार
मज़दूरी करने वाली महिला के साथ दुष्कर्म के बाद किया कत्ल, आरोपी फरार
Share:

कोटा: दिनों दिन बढ़ते अपराधों के चलते आज कोई भी सुरक्षित नहीं है कही न कही कोई नया मुद्दा देखने को मिल रहा है कुछ ऐसा ही एक केस कोटा में स्थित शहर के कुल्हाड़ी थाना इलाके के अंबेडकर कॉलोनी में बीते दिनों एक मकान में रखे बोरे से महिला का शव बरमाकड़ किया गया है. जंहा इस मामले में पुलिस ने अहम खुलासा करते हुए कहा है कि महिला की शिनाख्त प्रेमबाई के रूप में हुई है, जो मूलतः कोटा जिले के ग्रामीण एरिया सुल्तानपुर की रहनिवासी है. जंहा मिली जानकारी के मुताबिक इस बात का खुलसा हुआ है कि वह महिला कोटा के देवली अरब इलाके में अपने परिवार के साथ रह रही थी. उसके पति और तीन बच्चे हैं. हालांकि, अभी भी उसकी हत्या करने वाले के बारे में पुलिस पुष्टि नहीं कर पाई है.

वही कोटा शहर के एसपी दीपक भार्गव ने यह बतया कि महिला के पोस्टमार्टम के बाद उसकी शिनाख्त परिजनों ने की है, जो की फोटो, जेवर और कपड़ों को देखकर की गई है. मिली जानकारी के अनुसार ऐसे में पुष्टि के लिए डीएनए टेस्ट करवाया गया है. जिसके बाद ही पुष्टि हो पाएगी कि महिला प्रेमबाई है या नहीं. और साथ ही उन्होंने कहा कि महिला मजदूरी किया करती थी. ऐसे में संभवत उसे मजदूरी के नाम पर लेकर आया गया है और उसके साथ गलत कार्य करने का प्रयास किया गया होगा. इसका विरोध करने पर ही उसका कत्ल कर दिया गया है. मिली जानकारी के बाद यह पता चला एसपी भार्गव ने कहा कि इस मामले में अभियुक्त के बारे में अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं. अब जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

हम आपको बता दें कि गत 31 अक्टूबर 2019 को अंबेडकर कॉलोनी के एक मकान में पुलिस को बोरे में महिला का शव बरामद किया गया था. वही पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल करना जारी कर दिया है. और इस महिला की शिनाख्त नहीं होने के चलते पुलिस में 3 दिन बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार हो चुका है.

पत्नी ने फूका पति की प्रेमिका का घर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शादी वाले घर में बाथरूम में मिली आठ साल की बच्ची की लाश, रेप की आशंका

बड़ी उम्र के लड़के से शादी करने के लिए नहीं मानी लड़की तो घरवालों ने...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -