सम्भोग के दौरान साली निकालने लगी जोर-जोर से आवाज, बहन ने खोल दिया गेट

Nov 09 2018 08:00 AM
सम्भोग के दौरान साली निकालने लगी जोर-जोर से आवाज, बहन ने खोल दिया गेट

आए दिन रिश्तों को शर्मसार करने के मामले आ रहे हैं. ऐसे में आज हम जिस मामले में के बारे में बताने जा रहे हैं उसमे एक बहन ने अपनी दूसरी बहन का घर उजाड़ दिया. खबरों के अनुसार यह मामला एक गाँव का है जहाँ एक लड़की की शादी वाले दिन ही उसके होने वाले पति का दिल अपनी साली पर आ गया और उसने अपनी शादी के दिन ही थोड़ा वक्त निकालकर साली को इम्प्रेस किया और उसके साथ संबंध भी बना लिए. उसके बाद धीरे-धीरे दोनों को प्यार हो गया और दोनों गाँव के बहार मिलने लगे और दोनों पूरे दिन साथ रहते थे.

उसके बाद एक रात लड़की के घर वाले लड़की से मिलने के लिए घर पहुंचे तो साली भी साथ में आयी उस वक्त जीजा यानी दूल्हे ने जिद की सभी घर पर रुक जाए और सभी उसकी जिद के कारण वहीं रुक गए. इसके बाद लड़के ने साली को इशारे से एक अलग कमरे में सोने के लिए कहा और वह सो गई. रात में जब सब सो गए तो जीजा अपनी साली के कमरे में गया और वहां जाते ही उसने जोश जोश में सम्भोग शुरू कर दिया और उसके बाद उसकी साली के मुँह से आवाज निकलने लगी और देखते ही देखते वह तेज तेज आवाज निकालने लगी.

इस दौरान उसकी पत्नी को अपनी बहन की आवाज समझ आ गई और वह आवाज सुनकर वहां पहुंची जहाँ जीजा और साली सम्भोग कर रहे थे. इस पर जब बहन ने दरवाजा खोल के देखा तो उसके होश उड़ गए, उसने देखा जीजा अपनी साली के साथ सम्भोग में लीं था और उसके दरवाजा खोलने पर भी दोनों नहीं रुके और लगातार सम्भोग करते रहे. बाद में मामला पंचायत में गया और इस मामले में गांव की बदनामी ना हो इस कारण उन दोनों की शादी करवा दी गई.

काम सीखाने के बहाने दिखाए पोर्न वीडियो और कहा- 'ऐसे ही चिल्लाना और मेरे साथ संबंध बनाना'

भारत बनाम वेस्टइंडीज: भारत ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाज़ी, बुमराह और भुवनेश्वर टीम में शामिल

शादी के बाद ससुर और जेठ ने दुल्हन को पिलाई शराब और...

?