शादी के बाद ससुर और जेठ ने दुल्हन को पिलाई शराब और...

Oct 27 2018 01:55 PM
शादी के बाद ससुर और जेठ ने दुल्हन को पिलाई शराब और...

आए दिन आ रहीं रेप की खबरों ने सभी को हैरान-परेशान किया हुआ है.ऐसे में इंदौर निवासी निताशा शर्मा ने हाल ही में अपनी कहानी बयान की है. दरअसल नितिशा को दिल्ली में ससुराल वालों ने इतना प्रताड़ित किया कि अंतत: उसे पुलिस की शरण लेनी पड़ी. जी हाँ, पीड़िता निताशा ने यह आरोप लगाया है कि उसके ससुर और जेठ साथ बैठकर शराब पीते थे और उसी के साथ दोनों उसे भी अपने साथ शराब पीने के लिए जबरदस्ती करते थे और निताशा ने जब दोनों की इस करतूत के बारे में अपने पति अभिषेक शर्मा को बताया तो उसने भी पत्नी का साथ नहीं दिया और वह अपनी पत्नी यानी नितिशा को मारने लगा.

साथ ही घर से भी निकाल दिया. वहीं पुलिस के अनुसार सुखदेव नगर निवासी निताशा शर्मा की शिकायत पर पति अभिषेक शर्मा, ससुर बाबूलाल शर्मा और जेठ निशांत शर्मा निवासी गीता कॉलोनी दिल्ली के खिलाफ मारपीट और दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कर लिया गया है. वहीं इस माले में पीड़िता ने बताया कि पिता ने शादी में दहेज के रूप में लाखों रुपए और आभूषण दिए थे और शादी के कुछ समय बाद आरोपितों का व्यवहार बदल गया और वह छोटी-छोटी बातों को लेकर परेशान करने लगे. वहीं नितिशा ने कहा कि 'मेरे पति ने कहा कि उसे जिम खोलना है और उसके लिए मेरे माता-पिता से लाखों रुपए लेकर आने के लिए कहा.

इसके बाद मैं जानती थी कि मेरे परिजन की इतनी हैसियत नहीं है क्योंकि वह पहले ही लाखों खर्च कर चुके हैं.' ऐसे में नितिशा ने आरोप लगाया कि ससुर और जेठ शराब पीते हैं और उससे भी कहा कि बड़े घरों में शराब पार्टी होती है तो तुम भी साथ बैठकर शराब पीया करो बाद में जब नितिशा ने अपने पति को घटना बताई, तो उसने मारपीट की और पिता-भाई की शिकायत करने पर घर से निकाल दिया.

करवाचौथ की सुबह पति को बांधकर पत्नी ने बनाए प्रेमी के साथ संबंध और फिर...

दो पति होने पर महिला को मिली ऐसी सजा कि हैरान रह गए लोग

घर के बाहर खेल रही मासूम को टॉयलेट में ले गया फूफा और करने लगा यह काम