जिया खान केस में कोर्ट ने अब यह आदेश दे दिया, बड़ी सूरज पंचोली की मुश्किलें
जिया खान केस में कोर्ट ने अब यह आदेश दे दिया, बड़ी सूरज पंचोली की मुश्किलें
Share:

बॉलीवुड के एक्टर सूरज पंचोली तो मुश्किलों से ही घिरे हुए होते है. एक मुसीबत थमने का नाम नही लेती कि उतने में दूसरी मुसीबत सूरज के सामने आ दमकती है. सूरज कभी अपनी फिल्मो के लेकर परेशान रहते है तो कभी उनकी गर्लफ्रेंड जिया खान के सुसाइड केस को लेकर.

वैसे हाल ही में बॉम्बे हाईकोर्ट ने निचली अदालत को निर्देश दिया है कि साल 2013 में हुए अभिनेत्री जिया ख़ान ख़ुदकुशी मामले के आरोपी सूरज पंचोली के ख़िलाफ़ सुनवाई को जारी रखा जाए. जिया की माँ राबिया ख़ान की याचिका पर सुनवाई के दौरान दो जजों की बेंच ने कहा कि, 'जिया खान आत्महत्या मामले की अगली सुनवाई अब 11 सितम्बर को की जाएगी लेकिन वह इस बात को स्पष्ट कर रहे है कि मामले के आरोपी व्यक्ति के ख़िलाफ़ सुनवाई रोकी नहीं जाए.'

जिया की माँ राबिया ने इस केस के लिए एक विशेष सरकारी वकील के रूप में दिनेश तिवारी को नियुक्त किए जाने को लेकर याचिका लगाई थी. वह इसलिए क्योकि राबिया सीबीआई के वकील की इस दलील को सत्य नहीं मानती है कि जिया ने आत्महत्या की थी बल्कि राबिया का यह आरोप है कि सूरज ने जिया की हत्या की थी.

आपको बता दे कि 3 जून 2013 को बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान ने सुसाइड किया था. और इसके बाद जिया के बॉयफ्रेंड एक्टर सूरज पंचोली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन फिर हाईकोर्ट ने उसी साल सूरज को जमानत भी दे दी थी. साथ ही हाईकोर्ट ने यह केस साल 2014 में सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

omg! तो क्या अब 'द कपिल शर्मा शो' की भी ऑफ़ एयर होने की बारी आ गयी..

'मैं जुड़वाँ-2 फिल्म को बर्बाद कर सकता हूँ'- केआरके ने वरुण को दी चुनौती

बेटे तैमूर के स्टारडम को लेकर यह बोले पापा सैफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -