जिया खान मर्डर केस: सुप्रीम-कोर्ट ने जिया की माँ को दिया झटका....
जिया खान मर्डर केस: सुप्रीम-कोर्ट ने जिया की माँ को दिया झटका....
Share:

बॉलीवुड ऐक्ट्रस जिया खान के सुसाइड मामले में जिया खान की माँ को देश की सर्वोच्च न्यायप्रणालिका तन्त्र सुप्रीम कोर्ट से झटका लगा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि, इस केस में जिया खान की मां राबिया खान को सुप्रीम कोर्ट से झटका लगा है. गौरतलब है की जिया खान की माँ राबिया ने बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट में स्पेशल लीव पिटीशन दायर की थी, जो खारिज हो गई है. सुप्रीम कोर्ट ने निचली अदालत में याचिका दायर करने को कहा है.

इससे पहले बॉम्बे हाईकोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान की आत्महत्या के मामले में विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित करने की याचिका को खारिज कर दिया था. पिछले साल जिया की मां राबिया खान ने बॉम्बे हाईकोर्ट में मामले में एसआईटी गठित करने की मांग की थी. मालूम हो कि तीन जून 2013 को अभिनेत्री जिया खान अपने घर में पंखे से लटकते हुए मिली थीं.

मुंबई पुलिस ने खुदकुशी का मामला दर्ज किया था. लेकिन जिया खान की मां राबिया खान ने सूरज पंचोली के पर खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था. तथा सूरज को आईपीसी की धारा-306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत गिरफ्तार भी किया गया था, लेकिन 21 दिन बाद उसे कोर्ट से जमानत मिल गई थी. गौरतलब है कि जिया का असली नाम नफीसा खान था. जिया की मां राबिया भी एक अभिनेत्री रही हैं. अमिताभ बच्चन के साथ 'निःशब्द', आमिर खान के साथ 'गजनी' जैसी फिल्में कर जिया चर्चा में आई थीं. तथा अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नही पाई है.  

VIDEO : माहिरा ने जोड़े रणबीर के हाथ, तब जाकर सुनी रणबीर ने बात

'जग्गा जासूस' में 31 साल की सयानी नज़र आएंगी 14 साल की लड़की के रोल में

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -