बेटे के प्रेम विवाह से नाराज थी माँ, गर्भवती बहू को कुल्हाड़ी से काटकर उतारी भड़ास

जमशेदपुर: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच झारखंड के जमशेदपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसमे बेटे के प्रेम विवाह से खफा मां ने प्रेग्नेंट बहू को कुल्हाड़ी से काट डाला। इससे उसकी मौके पर ही जान चली गई। दरअसल, बेटे ने रिश्ते में मौसेरी बहन से ही प्रेम विवाह कर लिया था, इससे मां दुखी चल रही थी। एक दिन आपसी विवाद के पश्चात् महिला ने गर्भवती बहू पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। 

प्राप्त हुई खबर के अनुसार, चौका थाना इलाके के जांता पहाड़धार गांव में गीता लायक के बेटे दीनबंधु ने परिवार के कई विरोध के बाद भी अपनी मौसेरी बहन से विवाह कर लिया था। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच काफी वक़्त से प्रेम संबंध था। बेटे की इस हरकत से मां गीता लायक बहुत समय से दुखी भी चल रही थी। 

वही पिछले रविवार को दीनबंधु घर से बाहर गया हुआ था। इसी के चलते गीता लायक व उसकी बहू के मध्य किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसमें गीता लायक ने अपना आपा खो दिया तथा बहू पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। आनन-फानन में परिवार के लोग उसे हॉस्पिटल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कहा जा रहा है कि दीनबंधु की बीवी गर्भवती भी थी। मामले की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार, अपराधी गीता लायक को हिरासत में ले लिया गया है तथा मामले की तहकीकात की जा रही है। 

3 साल की बच्ची का दुष्कर्म के बाद क़त्ल, फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट ने आरोपी को सुनाई सजा-ए-मौत

कर्नाटक ने महिला के साथ किया दुष्कर्म फिर वीडियो बनाकर कर दी वायरल, 4 आरोपी हुए गिरफ्तार

मामूली बात पर हुआ विवाद, सास ने बहु को कुल्हाड़ी से काट डाला

 

Most Popular

- Sponsored Advert -