कर्नाटक ने महिला के साथ किया दुष्कर्म फिर वीडियो बनाकर कर दी वायरल, 4 आरोपी हुए गिरफ्तार

कर्नाटक के यादगीर जिले की पुलिस ने एक महिला के कपड़े उतारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यादगीर के पुलिस अधीक्षक वेदमूर्ति ने सोमवार को जारी एक वीडियो बयान में कहा कि एक दिन पहले गिरफ्तार किए गए चारों ने कहा है कि घटना डेढ़ साल पहले हुई थी।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) बी वीदामूर्ति के अनुसार वीडियो में यह घटना शाहपुर शहर के बाहरी इलाके में हुई, जहां एक महिला को कुछ पुरुषों के सामने भीख मांगते देखा गया, जो कथित तौर पर उसके साथ मारपीट कर रहे थे। पुलिस ने यह भी बताया कि यह एक पुराना वीडियो था और जानकारी के अनुसार यह घटना करीब नौ महीने पहले की है।

पुलिस ने कहा कि वीडियो में संदिग्धों को गन्ने के डंडे से महिला के कपड़े उतारते, उसका यौन शोषण और मारपीट करते देखा जा सकता है। रात में वीडियो शूट होने के बाद से ही बदमाशों ने मोबाइल टॉर्च और वाहन की हेडलाइट का इस्तेमाल किया। वीडियो में बदमाशों को मारपीट के दौरान पीड़िता के साथ सेल्फी लेते भी दिखाया गया है। संदिग्धों को कथित तौर पर महिला को यह कहते हुए भी सुना गया था कि कोई भी उसके बचाव में नहीं आ रहा है और कुछ पैसे के बारे में भी बोलता है जो उन्होंने खो दिया। “पुलिस विभाग ने मामले को बहुत गंभीरता से लिया है। शाहपुर पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जाएगी।

खाना बनाते हुए अचानक फट गया सिलेंडर, 3 मासूम बच्चों समेत 4 की मौत

UN की बेस्ट विलेज लिस्ट में भारत के 3 गाँव शामिल, जानिए किन राज्यों में आते हैं ये गाँव

पोंजी घोटाला: TMC नेता पार्थ चटर्जी से पूछताछ करने उनके दफ्तर पहुंची CBI टीम

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -