चोरी की साइकिल रखने को लेकर हुआ विवाद, दो दोस्तों ने मिलकर की 14 वर्षीय नाबालिग की हत्या

चोरी की साइकिल रखने को लेकर हुआ विवाद, दो दोस्तों ने मिलकर की 14 वर्षीय नाबालिग की हत्या
Share:

रांची: झारखंड पुलिस ने 14 वर्षीय किशोर की हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है. पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया है कि मृतक युवक की हत्या चोरी की साइकिल को लेकर उसी के दोस्तों ने मिलकर की थी. SIT की टीम ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए दो युवकों को मंगलवार को अरेस्ट कर लिया है. 

जगन्नाथपुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रदीप कुमार उरांव ने जानकारी देते हुए बताया है कि 26 दिसंबर को टोंटो थाना क्षेत्र के दोकट्टा गांव के लोहारटोला के रहने वाले बालेमा हांसदा के 14 साल के बेटे कुंजू हांसदा की लाश खेत में पड़ी मिली थी. फिर बालेमा के आवेदन पर अज्ञात लोगों पर FIR दर्ज कर SIT का गठन कर अनुसंधान आरंभ किया गया. SIT टीम में टोंटो थाना प्रभारी सागेन मुर्मू, पुअनि उमेश पासवान, राकेश खावास, विश्वनाथ किस्कु, बाबुधन सोरेन सशस्त्र बल शामिल थे. फुटबॉल मैच देखने के बाद कुंजू, सोंगा, मथुरा और माहती ने साथ देसी शराब पी थी. 

SIT की जांच में खुलासा हुआ है कि कुंजू हांसदा फुटबाल मैदान बड़ा लिसिया से एक साइकिल चोरी करके ला रहा था. जिसे लेकर सोंगा दोराईबुरू और कुंजू हांसदा के बीच विवाद हो गया.  कुंजू चाहता था कि उक्त चोरी की साइकिल वो रखे. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद और मारपीट हो गई. मारपीट के दौरान सोंगा दोराईबुरू, कुंजू को माहती हेस्सा के साथ मिलकर सड़क से कुछ दूर ले जाकर छाती और पेट पर वार किया. फिर सोगा दोराईबुरू ने कुंजू हांसदा को बांस के डंडे से मारा और कुंजू जमीन पर गिर गया. फिर सोंगा दोराईबुरू ने कुंजू का काफी देर तक गला दबाए रखा. इस दौरान माहती ने कुंजू हांसदा के छाती पर कई वार किये. जब कुंजू मर गया तो शव को बाजू के खेत में ले जाकर फेंक दिया. पुलिस ने आरोपियों को पकड़कर जेल भेज दिया है. 

पहले अपने ही दामाद के साथ बैठाकर सास ने पी शराब, फिर उतार दिया मौत के घाट

ससुराल में बहन का मृत शरीर देख उड़े भाई के होश, परिवार वालों के खिलाफ हत्या का मामला किया दर्ज

सुल्तानबाद में युवक ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -