ससुराल में बहन का मृत शरीर देख उड़े भाई के होश, परिवार वालों के खिलाफ हत्या का मामला किया दर्ज
ससुराल में बहन का मृत शरीर देख उड़े भाई के होश, परिवार वालों के खिलाफ हत्या का मामला किया दर्ज
Share:

जैदपुर थानाक्षेत्र के रमवापुर गांव में एक नवविवाहिता का शव मिलने के कारण आस पास के लोगों में कोहराम का माहौल बन चुका है, पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है और विवाहिता के परिवार के लोगों ने पति सहित उनके ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना और हत्या का आरोप भी लगाया है। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजकर रिपोर्ट आने के बाद आगे की जांच करने की बात कह रही है।

मिली जानकारी के अनुसार वर्ष 2018 में जैदपुर के रमवापुर गांव के निवासी मोनू वर्मा की शादी अयोध्या जिले के रुदौली थानाक्षेत्र के ग्राम अहमदाबाद निवासी रूपरानी के साथ हिन्दू रीतिरिवाज से हुई थी और मोनू और रूपरानी के अभी तक कोई संतान भी नही थी मोनू एक निजी कम्पनी में कर्मचारी था उसी के वेतन से जीवन-यापन कर रहा था। 

जंहा इस बात का पता चला है कि रूपरानी के मायके पक्ष के लोगों ने कहा किसी ने फोन करके सूचना दी कि रूपरानी की तबियत खराब है जिसपर मायके पक्ष से रूपरानी का भाई मुकेश रमवापुर गांव पंहुचा तो घर मे कोई नही मिला जब घर के अंदर जाकर भाई मुकेश ने देखा तो वह भी हैरान हो गया  वहां रूपरानी का शव पड़ा देखा तो पुलिस को जानकारी दी मौके पर पँहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है वहीं मुकेश ने पति मोनू सहित अन्य ससुरालीजनों के विरुद्ध नामजद तहरीर दी है । प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार राय ने बताया कि मृतका के नाक से ब्लड निकल रहा था उसके शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

भारत-इजराइल ने मिलकर बनाया जबरदस्त मिसाइल डिफेंस सिस्टम, हवा में ही ढेर हो जाएगा दुश्मन

'लव जिहाद' कानून पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का इंकार, याचिकाकर्ता से कही ये बात

अर्जुन रामपाल के बाद उनकी बहन को NCB ने भेजा समन, आज हो सकती है पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -