JMM के ब्लॉक अध्यक्ष को बदमाशों ने मारी सरेआम गोली, हो गई मौत
JMM के ब्लॉक अध्यक्ष को बदमाशों ने मारी सरेआम गोली, हो गई मौत
Share:

लातेहार: रविवार प्रातः झारखंड के लातेहार से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। यहां अज्ञात अपराधियों ने सरेआम झारखंड मुक्ति मोर्चा के ब्लॉक अध्यक्ष का गोली मारकर क़त्ल कर दिया। पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान बालूमठ ब्लॉक अध्यक्ष दिलेश्वर खान के तौर पर हुई है। उनका कुसुमही रेलवे साइडिंग पर क़त्ल कर दिया गया।  

पुलिस ने बताया, अभी तक प्राप्त हुई खबर के अनुसार दो मोटरसाइकिल पर सवार 6 अज्ञात लोगों ने रेलवे साइट पर खान पर गोलियां चला दीं। खबर के बाद पुलिस खान को लातेहार सदर हॉस्पिटल लेकर पहुंची, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। SDPO अजीत कुमार ने कहा, पुलिस ने अपराधियों पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन आरम्भ कर दिया है, वे जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। वहीं इस घटना के पश्चात् आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी है। 

वही दूसरी तरफ झारखंड के खूंटी से एक शर्मनाक खबर सामने आई जिसमे एक शादी कार्यक्रम में गई 10 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ 6 नाबालिग युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया। मामला खूंटी के तोरपा प्रखंड का है जहां बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। घटना का खुलासा उस समय हुआ जब बच्ची की मां ने थाने पहुंचकर बेटी के साथ हुई दरिंदगी की शिकायत दर्ज कराई। पीड़ित की मां के द्वारा थाने में मुकदमा दर्ज कराए जाने के पश्चात् पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए 5 नाबालिग अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक अपराधी फरार है जिसकी खोजबीन की जा रही है।

बुड़ैल जेल की दीवार के पास मिली लावारिश वस्तु, लोगों के बीच मची सनसनी

पहले की युवक की हत्या...फिर बोरे में भरकर फेंकी लाश, जानिए क्या है पूरा मामला

बहन से छेड़खानी करने पर किया विरोध तो 3 वर्षीय बच्चे को मारी गोली, हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -