पहले की युवक की हत्या...फिर बोरे में भरकर फेंकी लाश, जानिए क्या है पूरा मामला
पहले की युवक की हत्या...फिर बोरे में भरकर फेंकी लाश, जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

लखनऊ: यूपी के बदायूं जिले के फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में हत्यारों ने एक युवक कण कत्ल कर लाश बोरी में बंद कर फेक चुके है. मामले की जानकारी पर पुलिस समेत फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन उसके शव की शिनाख्त नहीं होने वाली है. एसपी (ग्रामीण क्षेत्र) सिद्धार्थ वर्मा ने कहा है कि फैजगंज बेहटा थाना इलाके के गांव सेंडोला के पास शनिवार दोपहर को लोगों को हाइवे किनारे एक बोरी पर मक्खियां भिनभिनाती हुई नजर आ रही है. शक होने पर लोग उसके पास गए तो उन्हें बोरी के आस-पास खून भी पड़ा दिखा. इस पर उन्होंने पुलिस को केस की सूचना दे दी है.

पुलिस ने जब बोरी खोली तो उसमें एक युवक की लाश प्राप्त हुई है. वह काले रंग की हाफपैंट और पीले रंग की टीशर्ट में नज़र आ रहे है. उसके हाथ पर नाम भी गुदा हुआ था लेकिन हत्यारों ने हाथ के उस भाग को जला डाला था ताकि किसी भी स्तर पर उसके शव शिनाख्त ना हो पाए. वहीं, युवक के हाथ-पैर और गले में रस्सी बंधी हुई थी.

फोरेंसिक टीम भी बदायूं से अवसर पर आ चुकी है. उसने आसपास क्षेत्र में घटनाक्रम से जुड़े साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया है. ऐसी संभावना व्यक्त की  जा रही है कि बोरे को चलती गाड़ी से फेंक कर हत्यारे निकल चुके है. यह इलाका संभल जिले की सीमा से जुड़ा है, ऐसे में यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक संभल का रहने वाला ना हो.

वहीं, पुलिस ने शव की फोटोज खींच कर सोशल मीडिया में पोस्ट भी साझा की है. साथ ही आसपास के जिलों की पुलिस को भी ये फोटोज भेज दी है. लोकल स्तर पर यह देखा जा रहा है कि किसी थाने में युवक की मिसिंग कंपलेंट भी दर्ज कर दी है. इसी आधार पर अब पुलिस शिनाख्त में जुटी है. युवक के शव पर चोटों के भी निशान हैं. एसपी ग्रामीण क्षेत्र सिद्धार्थ वर्मा ने कहा है कि फिलहाल शिनाख्त की कोशिश की जा रही है.

बहन से छेड़खानी करने पर किया विरोध तो 3 वर्षीय बच्चे को मारी गोली, हो गई मौत

'मेरी मौत तेरी शादी का गिफ्ट, आई लव यू', Whatsapp पर वीडियो डालकर फंदे से झूला प्रेमी

रेप करने के बाद बदमाश ने किया पीड़िता के भाई का अपहरण, बोला-' केस वापस लो, वरना...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -