यूपी में अपराध पर बोली मायावती, कहा- कानून का नहीं बल्कि जंगलराज...
यूपी में अपराध पर बोली मायावती, कहा- कानून का नहीं बल्कि जंगलराज...
Share:

बसपा प्रमुख मायावती ने गाजियाबाद में मीडिया कर्मी विक्रम जोशी के कत्ल पर दुख जताते हुए उत्तर राज्य सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने बताया कि पूरे उत्तरप्रदेश में कत्ल और महिला असुरक्षा सहित जिस प्रकार से गंभीर अपराधों की बाढ़ निरंतर जारी है, उससे ऐसा लगता है कि यहां कानून का नहीं बल्कि जंगलराज चल रहा है. उन्होंने बताया कि राज्य में कोरोना वायरस से अधिक अपराधियों का क्राइम वायरस हावी है. जनता त्रस्त है. गवर्नमेंट इस ओर ध्यान दे.

कोरोना से बचने के लिए आया टाटा स्टील का सुरक्षा एप

बहुजन समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मायावती ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि उत्तरप्रदेश के जंगलराज में गाजियाबाद का मामला काफी अहम है. यहां अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ करने के विरोध में अपराधियों ने पत्रकार विक्रम जोशी को गोली मारकर दी. जिसके बाद वह बुरी तरह घायल हो गए थे. उनकी इलाज के दौरान मृत्यु हो जाने पर दुखी परिवार के प्रति बीएसपी की गहरी संवेदनाएं हैं. बीएसपी की यह भी मांग है कि यूपी सरकार ने पीड़ित परिवार को जो कुछ भी मदद करने की कही है, उसे सरकार वक्त से दे. इसके अलावा पीड़ित फैमिली को अफसरों के चक्कर न काटने पड़े तो बेहतर होगा.

कर्नाटक के इस जिले में लॉकडाउन लगाने की गई मांग, सामने आई यह वजह

बहुजन समाजवादी पार्टी प्रमुख मायावती ने ट्वीट में आगे बताया कि पूरे उत्तर प्रदेश में कत्ल और महिला असुरक्षा से जुड़े कई मामले बढ़ रहे है. जिस तरह से हर प्रकार के गंभीर अपराधों की बाढ़ लगातार जारी है, उससे स्पष्ट है कि राज्य में कानून का नहीं बल्कि बदमाशों का राज चल रहा है. उत्तर प्रदेश में महामारी से अधिक अपराधियों का क्राइम वायरस हावी है. इससे जनता परेशान है. गवर्नमेंट को इस ओर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है. 

यहाँ मिला 14 पैर वाला अजीबोगरीब कॉक्रोच, देखने वालों के उड़े होश

क्या सच में करिश्मा तन्ना ने जीती खतरों के खिलाड़ी 10 की ट्रॉफी ? एकता कपूर ने दी ऐसी हिंट

POCO के इस नए स्मार्टफोन की कीमत होगी बहुत कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -