धोनी के मार्गदर्शन में इतिहास रचने की ओर झारखंड की रणजी टीम
धोनी के मार्गदर्शन में इतिहास रचने की ओर झारखंड की रणजी टीम
Share:

सेमीफाइनल मैच के लिए झारखंड रणजी टीम के सभी खिलाड़ी बुधवार को देर शाम नागपुर पहुंचे। सेमीफाइनल में झारखंड का सामना गुजरात से होने वाला है। यह मैच पहली जनवरी से खेला जाएगा। मालूम हो कि झारखंड रणजी टीम ने क्वार्टरफाइनल में हरियाणा को पांच विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया है। कप्तान सौरभ तिवारी की मानें, तो टीम के सभी खिलाड़ी जबरदस्त लय में हैं तथा लगातार अच्छे प्रदर्शन से खिलाड़ियों का हौसला भी बुलंद है।

इसलिए अब यह मायने नहीं रखता है कि सामने कौन सी टीम है। हम सभी खिलाड़ियों का ध्यान सिर्फ और सिर्फ जीत दर्ज करने पर है। फिलहाल झारखंड इतिहास रचने के करीब है और उनके इस प्रदर्शन में महेंद्र सिंह धोनी बीच बराबर के हिस्सेदार हैं क्योंकि वो इस समय झारखंड की टीम को मार्गदर्शन दे रहे हैं और खिलाड़ियों में उत्साह का संचार कर रहे हैं.

जिस कैप्टेन कूल की रण्नीति के आगे पूरी दुनिया सिर झुकाती है तो ऐसा खिलाड़ी अगर किसी टीम को टिप्स दे तो उनके प्रदर्शन में निखार आना लाजमी ही है. धोनी ने भी डोमेस्टिक क्रिकेट की शुरुआत बिहार की ओर से साल 2000 में की थी. उन्होंने पहला रणजी मैच जमशेदपुर में असम के खिलाफ खेला था. उन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 131 मैच खेले और 7038 रन बनाए, जिसमें नौ शतक जड़े.

अजहर के दोहरे शतक से मजबूत हुआ पाक

सात जनवरी से शुरू होगी आईलीग फुटबाल चैंपियनशिप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -