अजहर के दोहरे शतक से मजबूत हुआ पाक
अजहर के दोहरे शतक से मजबूत हुआ पाक
Share:

नई दिल्ली : पकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मेलबर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में अजहर अली ने शानदार दोहरा शतक जमाया है. पाकिस्तान टीम ने अपनी पहली पारी ने 9  विकेट पर 443 रन बनाये. वही अज़हर अली ने नाबाद 205 रनों की पारी खेली है. इस मैच में अज़हर ने 364 गेंदों का सामना कर 20  चौके लगाए. अज़हर ने असद अफीक और सोहैल के साथ साझेदारी कर पाकिस्तान को मजबूत स्कोर तक पहुचाया ह. 

बता दे कि पहले दिन के चार विकेट पर 142 रनों से आगे खेलने उतरी पाकिस्तान की पारी को असद शफीक और अजहर ने आगे बढ़ाया. वही  संयम के साथ बल्लेबाजी कर अज़हर ने अपना शतक पूरा किया. अज़हर को अपना शतक पूरा करने के लिए 218 गेंदों का सामना करना पड़ा था.

इसके साथ ही टीम का 240 स्कोर हो जाने के बाद शफीक आउट हो गए थे. उन्होंने अजहर के साथ पांचवें विकेट के लिए 115 रनों की साझेदारी की. शफीक के बाद मैदान पर आए सरफराज खान ज्यादा देर अजहर का साथ नहीं दे सके और जोस हाजलेवुड की गेंद पर आउट हो गए.सरफराज के बाद मोहम्मद आमिर ने अजहर के साथ सातवें विकेट के लिए नाबाद 42 रनों की साझेदारी कर टीम का स्कोर 310 तक पहुंचाया. तीन मैचों की श्रृंखला का यह दूसरा मैच है और पहला मैच जीतकर ऑस्ट्रेलिया 1-0 की बढ़त ले चुका है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -