लालू को पैरोल देने की जुगत में झारखंड सरकार, भाजपा कर रही पलटवार
लालू को पैरोल देने की जुगत में झारखंड सरकार, भाजपा कर रही पलटवार
Share:

रांची: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो और चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव के लिए आज का दिन बेहद अहम है क्योंकि आज होने वाली मंत्रिमंडल की बैठक में लालू यादव के पैरोल से संबंधित है, आज इसी विषय पर चर्चा की जाएगी. झारखंड सरकार के कृषि मंत्री बादल ने साफ़ किया है कि आज होने वाली मंत्रिमंडल की बैठक में लालू प्रसाद यादव को लेकर पैरोल पर प्रमुखता से चर्चा होगी.  

इस मामले पर रांची के MLA सीपी सिंह ने कहा है कि लालू यादव की पार्टी राजद झारखंड में महागठबंधन में शामिल है और यह लोग कुछ भी कर सकते हैं. सवाल ये है कि सरकार को लालू भक्ति दिखाने का यह मौका मिला है. आखिर जो तर्क लालू यादव के उम्र का हवाला दिया जा रहा है, ऐसी परिस्थिति में 70 वर्ष की उम्र के सभी कैदियों को भी पैरोल दी जाना चाहिए. फिर सरकार पर कोई आरोप नहीं लगाएगा, किन्तु लालू यादव घोटाला कर के जेल गए हैं और वैसे घोटालेबाज को आप रिहा करते हैं, तो इससे जनता के बीच एक गलत संदेश जाएगा.

वहीं, इस मामले पर पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की पैरोल पर कानून संगत कार्रवाई होगी और प्रदेश के महाधिवक्ता से इस संबंध में जानकारी ली जा रही है.

कोरोना से सबसे अधिक मौतों वाला देश बना अमेरिका, सर्वाधिक संक्रमित मामले भी यहीं पर

शिवराज सरकार को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, कांग्रेस की याचिका ख़ारिज

कोरोना की मार से बेहाल पाकिस्तान, IMF दे सकता है 1.4 अरब डॉलर का लोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -