कुँए में मिला 45 वर्षीय महिला का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका.. पति बोला- उसने ख़ुदकुशी की
कुँए में मिला 45 वर्षीय महिला का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका.. पति बोला- उसने ख़ुदकुशी की
Share:

रांची: झारखंड के गढ़वा में एक 45 साल की महिला का शव कुएं में मिलने से हड़कंप मच गया। जिले के चिनिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कठौतिया गांव में चंपा देवी का शव कुएं से बरामद हुआ है। परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

शव की शिनाख्त करने के बाद मृतका के भाई दिनेश कुमार गुप्ता ने थाना को लिखित तहरीर दी है और आरोप लगाया है कि उसकी बहन चंपा का क़त्ल किया गया है। दिनेश ने बताया कि चंपा का विवाह कठौतिया गांव निवासी कृष्णा साव के साथ हुआ था। मंगलवार शाम चार बजे बहन का शव कुएं में होने की सूचना मिली। हमें आशंका है कि उसे मारपीट कर उसका क़त्ल करने के बाद शव को कुएं में फेंक दिया गया है। इस मामले में मृतका के भाई दिनेश के साथ ही अवधेश प्रसाद गुप्ता, मां लक्ष्मी देवी थाना पहुंचकर मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। मृतका का मायका मेराल थाना क्षेत्र के तरके गांव में है।

वहीं, मृतका के पति कृष्णा और उसके परिजनों का कहना है कि महिला की मानसिक स्थिति सही नहीं थी। उसने कुएं में कूदकर ख़ुदकुशी कर ली है। थाना प्रभारी वीरेंद्र हासदा ने जानकारी दी है कि मृतका के भाई दिनेश द्वारा आवेदन मिला है। मामले की FIR दर्ज कर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। उधर शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल  में रखवा दिया गया है।

मध्यप्रदेश के इस इलाके में आदिवासियों पर हुआ लाठियों से वार,कमलनाथ ने बैठाई जाँच कमेटी

शादी समारोह में 15 मिनट तक चला हर्ष फायरिंग का कॉम्पटीशन, गोली लगने से दो की मौत, दो अन्य घायल

बडगाम जम्मू में प्रतिबंधित पदार्थों के साथ सरपंच सहित तीन गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -