शादी समारोह में 15 मिनट तक चला हर्ष फायरिंग का कॉम्पटीशन, गोली लगने से दो की मौत, दो अन्य घायल
शादी समारोह में 15 मिनट तक चला हर्ष फायरिंग का कॉम्पटीशन, गोली लगने से दो की मौत, दो अन्य घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में हर्ष फायरिंग की वजह से एक विवाह समारोह की खुशियां मातम में बदल गईं. दरअसल, बारात में हुई हर्ष फायरिंग के चलते 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं, गोली लगने से मौके पर मौजूद अन्य दो लोग जख्मी हो गए, जिन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है. पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है.  

दरअसल,  रैपुरा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले इटावा महुलिया गांव से राजापुर थाने के छैबो गांव में शिवम भैया यादव पुत्र अवसरी के घर बारात आई हुई थी. देर रात्रि दुल्हन बुधिया और दूल्हे शंकर की जयमाला की रस्म के दौरान बारात में शामिल रामलखन और रामकरण यादव हर्ष फायरिंग करने लगे. पूरे गाँव गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा.  ग्रामीणों ने बताया कि करीब 15 मिनट तक धुआंधार हर्ष फायरिंग होती रही. इसी बीच दोनों में कॉम्पटीशन चलते रहा, तभी रामलखन और रामकरण नामक दो लोगों की गोली लगने से मौत हो गई. इससे विवाह समारोह में एकदम सन्नाटा छा गया और भगदड़ मच गई.

बाद में देखा गया गया कि दो अन्य लोग भी इस अंधाधुंध गोलीबारी में जख्मी हो गए, जिन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है. इस मामले में राजापुर थाना प्रभारी अवधेश मिश्रा ने जानकारी दी है कि यह घटना छैबो गांव की है. हर्ष फायरिंग के दौरान हुई है. बंदूक में कारतूस लोड करते वक़्त यह हादसा हुआ है, जिसमें 2 की मृत्यु हो गई है और 2 लोग जख्मी हो गए हैं. पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है.  

'अब दुनिया में मेरा कोई नहीं रहा...' लिखकर तलाब में कूदी प्रोफेसर, जानिए पूरा मामला

ईद की मुबारकबाद देने के लिए गले मिला शख्स तो दोस्तों ने ही पीठ में घोंप दिया चाकू, हुई दर्दनाक मौत 

बदमाशों की खोज में गाँव पहुंची हरियाणा पुलिस पर फायरिंग, 4 जवान घायल.., 30 पर FIR

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -