लिव इन में रह रही बहनों ने रचाई शादी, घरवालों का हुआ ये हाल
लिव इन में रह रही बहनों ने रचाई शादी, घरवालों का हुआ ये हाल
Share:

रांची: झारखंड की राजधानी रांची से लगभग 160 किलोमीटर दूर कोडरमा शहर में लेस्बियन कपल ने शादी की है। रिलेशन में चचेरी बहनें पांच वर्ष से एक-दूसरे को प्यार कर रही हैं। बीते माह दोनों ने शादी की। दोनों युवतियां झुमरी तिलैया की ही रहने वाली हैं। किन्तु अब किसी दूसरे जिलें में बसना चाहती हैं, जिससे वे संकटों से बच सकें। एक महिला की उम्र 24 वर्ष है तो दूसरी की उम्र 20 वर्ष है। एक ने ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई की है, दूसरी ने इंटर का अधययन पूरा कर लिया है।

जोड़ी का कहना है कि जितनी भी कठिनाई आ जाए, वे हमेशा एक दूसरे के साथ रहेंगी। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें लेस्बियन कपल कहलाने में किसी प्रकार की शर्मिंदगी फील नहीं होती। वही अपने रिलेशन के बारे में परिजनों को बताए बिना ही दोनों युवतियां लिव इन में रह रही थीं। 8 नवंबर 2020 को जोड़ी ने कोडरमा के झुमरी तिलैया के एक शिव मंदिर में विवाह किया। बताया जाता है कि कोडरमा शहर में समलैंगिक शादी का यह प्रथम केस है। 

जोड़ी ने बताया कि उन्हें यह बात अच्छे से पता है कि समलैंगिक संबंध अब कानूनी रूप से लीगल है। जोड़ी ने बताया कि वे न्यूयार्क में रहने वालीं अंजलि चक्रवर्ती तथा सूफी संडल्स के रिलेशन से प्रभावित रही हैं।  

कैब बुक करने के नाम पर महिला डॉक्टर के साथ हुआ ये हैरान कर देने वाला काम

जनवरी में शुरू होंगे प्रथम स्तर के मतदाता सत्यापन कार्य

कुछ इस तरह आप करेगें अपने लक्ष्य का निर्धारण, तो अवश्य सफलता पायेगें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -