झारखण्ड के CM के रिश्तेदार की हत्या
झारखण्ड के CM के रिश्तेदार की हत्या
Share:

जमशेदपुर : झारखण्ड में कानून व्यवथा की स्तिथि लगातार बिगड़ती जा रही है. लूटपाट के अलावा पिछले एक सप्ताह में 21 हत्याएं हो चुकी हैं. अब मंगलवार रात को सीएम रघुवरदास के गृह नगर जमशेदपुर में उनकी रिश्तेदार खेमलता देवी की चाक़ू मारकर हत्या कर दी गई. साथ ही सिर पर किसी भरी वस्तु से भी वार किया गया. घटना के समय खेमलता देवी अपने तमशा रोड़ स्तिथ 80 नंबर के आवास पर अकेली थीं, पति टाटा स्टीलकर्मी कार्तिक राम ऑफिस गए हुए थे.

घर पर यह दोनों ही रहते थे. रात में जब पति घर लौटे और पत्नी को आवाज लगाई लेकिन जवाब नहीं आने पर जब अंदर गए तो वहां पत्नी खेमलता देवी फर्श पर लहूलुहान पड़ी थी. सीएम मृतका के मौसा लगते हैं. पुलिस के अनुसार अपराधी ने घर में घुसकर चाकू से वार कर हत्या कर दी. पति ने बताया कि जब वह घर में घुसे तो टेबल पर एक प्लेट में 4-5 बिस्किट्स पड़े थे.घर से दो मोबाइल भी गायब है. जमशेदपुर के एसएसपी अनूप टी मैथ्यू ने बताया कि महिला की तेज धारदार हथियार से की गई है.

इसमें किसी परिचित के हाथ होने की आशंका है.जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. बता दें कि रांचीमें गत 24 घंटों में कई वारदातें हुई जिनमें तुपुदाना में उग्र्रवादियों द्वारा 6 लोगों की हत्या, जगन्नाथपुर इलाके में विधानसभाकर्मी से लूटपाट के अलावा हाऊसिंग कॉलोनी में माइक्रो फाइनेंस कम्पनी में 29 लाख की डकैती भी शामिल है. गत एक सप्ताह में 21 लोगों की हत्या हो चुकी है जो राज्य की कानून व्यवस्था की स्तिथि को उजागर कर रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -