भोले के भक्तों के लिए खुशखबरी, बाबा वैद्यनाथ देंगे लाइव दर्शन
भोले के भक्तों के लिए खुशखबरी, बाबा वैद्यनाथ देंगे लाइव दर्शन
Share:

रांची: कोरोना संक्रमण की आशंका के मद्देनज़र इस बार श्रावणी मेला स्थगित कर दिया गया है। दूसरी तरफ देवघर जिला प्रशासन विभिन्न राष्ट्रीय और स्थानीय टीवी चैनलों के जरिए बाबा वैद्यनाथ का लाइव दर्शन सुनिश्चित करायेगा। देवघर के टावर चौक, वीआईपी चौक, बस स्टैंड आदि कई स्थानों से श्रद्धालु बड़ी स्क्रीन पर बाबा के दर्शन कर सकेंगे।

झारखंड सीएम हेमंत सोरेन ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए गुरुवार को निर्देश दिया है कि देवघर या दुमका की बॉर्डर में किसी भी राज्य की बस को प्रवेश नहीं दिया जाए। शिव-गंगा में किसी को स्नान करने की अनुमति नहीं होगी। सीएम हेमंत सोरेन ने कहा है कि सावन में पूरे देश से श्रद्धालु बाबाधाम और बासुकीनाथ आते हैं। इस दौरान और मंदिर में कहीं भी भीड़ इकठ्ठा न हो यह सुनिश्चित करना होगा। 

सीएम सोरेन ने आगे कहा कि सरकार कोरोना काल में लोगों के स्वास्थ्य को लेकर कोई खतरा मोल लेना नहीं लेना चाहती। इसलिए इस वर्ष श्रावणी मेला स्थगित करने का फैसला लिया गया है। उन्होंने कहा कि सामाजिक व्यवस्था और परंपरा को स्थगित रखते हुए काम करना है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान मुख्य सचिव सुखदेव सिंह, पुलिस महानिदेशक एमवी राव, पर्यटन सचिव पूजा सिंघल, उपायुक्त देवघर नैंसी सहाय, उपायुक्त दुमका बी राजेश्वरी आदि उपस्थित रहे।

आज जरूर करें श्री वामनदेव जी की आरती

कोरोना मरीजों पर पैनी नजर रखेगा ये अनोखा सेंसर युक्त उपकरण

चीनी सामानों के ​बहिष्कार का दिखा असर, भारत कम हुआ व्‍यापार घाटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -