नशा करने से रोका तो नौकर ने पति-पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला, हमले में दो बच्चे भी घायल

नशा करने से रोका तो नौकर ने पति-पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला, हमले में दो बच्चे भी घायल
Share:

रांची: झारखंड में कानून का राज ख़त्म होता नज़र आ रहा है। आए दिन प्रदेश में अपराधी जघन्य वादरातों को अंजाम दे रहे हैं। झारखंड में कहीं नाबालिग की बलात्कार के बाद हत्या कर दी जाती है, कहीं बात न करने पर लड़की को पेट्रोल डालकर जिन्दा जला दिया जाता है, कहीं डायन बताकर तीन महिलाओं को पीट-पीटकर मार डाला जाता है। लेकिन पुलिस अपराध पर लगाम लगाने में कामयाब नहीं हो पा रही है। ताजा मामला झारखंड के गुमला जिले से सामने आया है, जहां एक पति-पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई है। इस दोहरे हत्याकांड से पूरे जिले में सनसनी फैल गई है। यह घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है।

दरअसल, मामला गुमला जिला के रायडीह थाना क्षेत्र के अंतगर्त आने वाले मसगांव जामटोली का है। यहां एक दंपति रिचर्ड मिंज और उनकी पत्नी मेलानी मिंज की धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड के आरोप में दंपति के नौकर सत्येंद्र लाकड़ा को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। थाना प्रभारी अमित कुमार ने जानकारी दी है कि घटना में इस्तेमाल कुल्हाड़ी भी पुलिस ने बरामद कर ली है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी नौकर सत्येंद्र लकड़ा बहुत समय से मृतक दंपति के घर में ही रहता था। वह उनका खेतीबाड़ी का कार्य देखता था। 

आरोपी सत्येंद्र लकड़ा अमूमन नशे की हालत में घर आता था, जिसको लेकर मृतक दंपति उसे फटकार लगाते थे। बताया जा रहा है कि दंपत्ति ने उसे डांटते हुए कहा था कि नशा करने पर उसे काम से निकाल दिया जाएगा, इसी बात से गुस्से में आकर नौकर सत्येंद्र लकड़ा ने कुल्हाड़ी से हमला कर दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया। वहीं इस दौरान बीच-बचाव करने आए मृतक दंपति के दो बच्चे भी घायल हो गए, जिनका उपचार अस्पताल में चल रहा है। 

गिरफ्तार हुआ देश का सबसे बड़ा 'वाहन चोर', मिली इतनी गाड़ियां कि चौंक गए अफसर

कपल सुसाइड केस में आया नया मोड़, इस कारण उठाया ऐसा कदम

दो पक्षों में हुआ विवाद, आरोपी पर केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -