PNB के लॉकर से गायब हुए 65 लाख के गहने, बैंक कर्मचारियों पर दर्ज हुई FIR
PNB के लॉकर से गायब हुए 65 लाख के गहने, बैंक कर्मचारियों पर दर्ज हुई FIR
Share:

ग़ाज़ियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट इलाके में स्थित पंजाब नेशनल बैंक (PNB) की एक ब्रांच में हेराफेरी का अनोखा मामला प्रकाश में आया है. यहां बैंक की एक लॉकर में रखी गई लगभग 65 लाख रुपए की ज्वेलरी किसी ने चुरा ली, मगर किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी. यहां तक की बैंक कर्मचारी भी इससे अंजान रहे. अब बैंक कर्मचारियों पर केस दर्ज किया गया है. दरअसल, अशोक नगर की रहने वाली प्रियंका गुप्ता का अकाउंट बीते 20 वर्षों से सिहानी गेट थाने के नेहरू नगर इलाके में PNB की एक शाखा में खुला हुआ था. प्रियंका गुप्ता ने इसी बैंक के लॉकर में अपनी ज्वेलरी रखी थी, जिसकी कीमत लगभग 65 लाख रुपये आंकी गई है.

प्रियंका ने 2019 में अंतिम बार अपने लॉकर का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद जब उन्होंने दिसम्बर 2021 में लॉकर खोलने के लिए बैंक में संपर्क किया, तो उनका लॉकर नहीं खुल पाया, क्योंकि उसमें उनकी चाबी ही नहीं लग रही थी. इसके बाद बैंक कर्मचारियों और प्रबंधक द्वारा उन्हें एक नंबर देकर यह कह कर भेज दिया गया कि जल्द ही आप को सूचित किया जाएगा. लगातार दो तीन बार संपर्क करने पर भी जब प्रियंका गुप्ता को कोई जवाब नहीं मिला, तो उन्होंने इस लॉकर को तुड़वाने का निर्णय लिया, जिसके बाद बैंक कर्मचारियों की उपस्थिति में लॉकर तोड़ा गया. जब लॉकर टूटा तो प्रियंका गुप्ता के पैरों तले जमीन खिसक गई. दरअसल, लॉकर में रखा हुआ उनका कीमती सामान नदारद था. सिर्फ पीले कपड़े में लिपटा हुआ कुछ सामान बचा हुआ थी. लॉकर में रखे गए करीब 65 लाख रुपये के गहने गायब हो चुके थे.

इस घटना के बाद प्रियंका गुप्ता ने गाजियाबाद के सिहानी गेट थाने में अपनी शिकायत दी. पुलिस का कहना है कि हमने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. जाहिर है लोग अपने कीमती सामान के लिए अपने घर से भी अधिक बैंक के लॉकर को सुरक्षित समझते हैं. लेकिन, अगर बैंक के लॉकर से भी यदि कीमती सामान गायब होने लगे तो लोगों का विश्वास बैंकों से उठना लाजमी है. 

दहेज के लालच में ससुराल वालों ने की महिला की हत्या, जला रहे थे शव तभी पहुंची पुलिस और फिर...

नोएडा से लड़की को किया किडनैप, फिर आगरा में गैंगरेप .. दो दरिंदे गिरफ्तार

तेज रफ़्तार कार ने 4 लोगों को कुचला, Swiggy के लिए करते थे काम

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -