जेवर कांड पीड़िता ने की आत्महत्या की कोशिश
जेवर कांड पीड़िता ने की आत्महत्या की कोशिश
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के जेवर में हुए लूटकांड को लेकर एक पीड़िता ने आत्महत्या का प्रयास किया है। दरअसल महिला ने पंखे से लटककर जान देने का प्रयास किया। यह पीड़िता गैंगरेप की पीड़िता बताई जा रही है। हालांकि परिजन ने उक्त महिला को बचाया और उसे समझाया। मिली जानकारी के अनुसार जेवर कांड में रेप की शिकार हुई पीड़िता रविवार को आत्महत्या के कदम उठाने लगी। हालांकि जब वह पंखे पर लटकाए गए फंदे से लटकने का प्रयास कर रही थी उसी दौरान परिवार की एक युवती ने उसे ऐसा करते देखा तो वहां पहुंची और परिजन को आवाज़ दी।

हालांकि पीड़ित परिवार ने आरोपियों को पकड़ने को लेकर काफी समय से मांग की हुई है मगर आरोपी अभी भी गिरफ्त से दूर हैं। मिली जानकारी के अनुसार जेवर कांड में रेप पीड़िता कार चालक की पत्नी ने दोपहर में आत्महत्या का प्रयास किया। मगर परिजन ने इस महिला को ऐसा करने से रोक लिया।

परिजन ने महिला को समझाया। उल्लेखनीय है कि 24 मई की रात्रि में कार से एक स्क्रेप कारोबारी का परिवार बुलंदशहर के पास जेवर क्षेत्र में राज्य राजमार्ग से जा रहा था। इसी दौरान कुछ लोगों ने उनके वाहन को रोककर उन्हें लूट लिया। इस दौरान महिलाओं के साथ कथित तौर गैंगरेप की वारदात की बात सामने आई। परिजन आरोपियों को पकड़ने की मांग कर रहे थे मगर अब तक आरोपियों को पकड़ा नहीं जा सका है।

जेवर लूटकांड के मामले में पीड़ित परिजन ने की CM योगी आदित्यनाथ से भेंट

उत्तरप्रदेश में बिगड़ते हालात पर पूर्व मंत्री आजम खान ने की सरकार की आलोचना

हमेशा निशाने पर रहने वाली UP पुलिस योगी राज में हुई सख्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -