जेटली को लिखे खत में जेठमलानी  का खुलासा, केजरीवाल  के कहने पर अपशब्द बोले
जेटली को लिखे खत में जेठमलानी का खुलासा, केजरीवाल के कहने पर अपशब्द बोले
Share:

नई दिल्ली : कहते हैं सत्य परेशान हो सकता है, लेकिन पराजित नहीं.अपने बचाव के लिए बोला गया झूठ भी कभी न कभी सामने आ ही जाता है.यह बात अरविन्द केजरीवाल और वरिष्ठ अभिभाषक राम जेठमलानी के मामले से सामने आ गया है.

उल्लेखनीय है कि प्रसिद्ध वकील राम जेठमलानी ने दावा किया है कि खुद केजरीवाल ने ही उन्हें वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने को कहा था. जब से अरविंद केजरीवाल ने कोर्ट में यह कहा कि उनके वकील ने अपनी ओर से जेटली के खिलाफ अपमानसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया था, तब से जेठमलानी नाराज थे इसीलिए 20 जुलाई को जेठमलानी ने केजरीवाल को खत लिखकर जेटली द्वारा दायर मानहानि के केस को लड़ने से खुद को अलग कर लिया था.

बता दें कि इस मामले में जेठमलानी ने 20 जुलाई को अरविंद केजरीवाल को खत लिखकर उसकी एक कॉपी वित्त मंत्री अरुण जेटली को भी भेज दी. अपने खत में जेठमलानी ने केजरीवाल से  कहा कि अपनी अंतरात्मा से पूछिए कि आपने कितनी बार ख़राब गाली दी थी .जेठमलानी के अनुसार केजरीवाल के कहने पर ही उन्होंने कोर्ट में जेटली के लिए अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया था, जो केजरीवाल के खिलाफ 10 करोड़ के दूसरे मानहानि केस का कारण बना.

यह भी देखें

मानहानि मुकदमे में उच्च न्यालय ने केजरीवाल पर लगाया 10 हजार का जुर्माना

जेटली ने की शरद यादव से चर्चा, खत्म हुआ भाजपा जदयू गठबंधन का गतिरोध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -