'दयाबेन' का नाम सुनते ही भावुक हो उठे जेठालाल, जानिए क्या है बात?
'दयाबेन' का नाम सुनते ही भावुक हो उठे जेठालाल, जानिए क्या है बात?
Share:

टीवी के मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में वर्षों से प्रशंसक दयाबेन की वापसी की प्रतीक्षा कर रहे हैं। दयाबेन की भूमिका को लेकर आए दिन तमाम खबरें आती रहती हैं। कभी दिशा वकानी की वापसी की खबरें तो कभी दयाबेन की भूमिका के लिए किसी और अभिनेत्री का नाम फाइनल बताया जाता है। वहीं अब जेठालाल मतलब की एक्टर दिलीप जोशी ने दयाबेन को लेकर प्रतिक्रिया दी है।  

वही दिलीप जोशी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो कि बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि जेठालाल बोलते हैं कि दयाबेन आने वाली थीं किन्तु फिर से उन्होंने हमें उल्लू बना दिया। दरअसल, बहुत वक़्त से निर्माता दयाबेन की वापसी के लिए दिशा वकानी से संपर्क बनाए हुए हैं किन्तु कुछ भी फाइनल नहीं हो पा रहा है। 

वहीं ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब निर्माताओं ने नई दयाबेन को कास्ट कर लिया है। दर्शकों के सबसे फेवरेट भूमिकाओं में से एक दयाबेन 4 वर्ष बाद शो में दिखाई देने वाली हैं। सूत्रों की माने तो 90 के दशक के सिटकॉम 'हम पांच' में अपने प्रतिष्ठित भूमिका स्वीटी माथुर के लिए लोकप्रिय एक्ट्रेस राखी विजन को दयाबेन के किरदार के लिए चुना गया है। हाल ही में प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने मीडिया को इंफोर्म किया था कि दयाबेन का लोकप्रिय किरदार फिर से कहानी तथा शो में वापस आ जाएगा, किन्तु वह दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी की वापसी की पुष्टि नहीं कर सकते हैं। 

'खतरों के खिलाड़ी' शो का हिस्सा बनने को लेकर मुनव्वर फारूकी ने दे डाला ये बड़ा बयान

ख़त्म हुआ इंतजार! अब बिग बॉस की ये मशहूर एक्ट्रेस निभाएंगी 'दयाबेन' का किरदार

सितारे लपेटे हुए घर से निकल पड़ीं उर्फी जावेद, नया लुक देखते ही थम गई लड़कों की नजरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -