जेट एयरवेज को मिला नया मालिक, जल्द ही उड़ान भरते नज़र आएँगे विमान

जेट एयरवेज को मिला नया मालिक, जल्द ही उड़ान भरते नज़र आएँगे विमान

नई दिल्ली: काफी समय से आर्थिक संकट के कारण बंद पड़े घरेलू एयरलाइंस जेट एयरवेज को लेकर राहत भरी खबर आ रही है। दिवालिया हो चुकी प्राइवेट एयरलाइंस जेट एयरवेज के विमान एक बार फिर आसमान में उड़ते नज़र आएंगे। जेट एयरवेज ने कहा कि मुरारी लाल जालान और फ्लोरियन फ्रिट्च की तरफ से प्रस्तुत की गई संकल्प योजना ने एयरलाइन का अधिग्रहण करने के लिए बोली जीत ली है।

IANS की खबर के अनुसार, यह अनाउंसमेंट जेट एयरवेज के रिजॉल्यूशन प्रोफेशनल की ओर से की गई है, जो एक रेगुलेटरी फाइलिंग के जरिए दिवाला और दिवालियापन अधिनियम (IBC) प्रक्रिया के तहत है। लगभग डेढ़ सालों से जेट एयरवेज के विमान पार्किंग में ही खड़े हैं, क्योंकि कंपनी पर लगभग 10 हजार करोड़ रुपए का ऋण है, जो उसने नहीं चुकाया है। 

जेट एयरवेज के रिजॉल्यूशन प्रोफेशनल आशीष छावछरिया ने कहा कि लेनदारों की समिति ने दो शॉर्टलिस्ट किए गए बोली लगाने वालों की ओर से प्रस्तुत अंतिम प्रस्ताव योजनाओं पर ई-वोटिंग का निष्कर्ष निकाला है। स्टॉक एक्सचेंज को दी गई जानकारी में कंपनी ने बताया है कि ई-वोटिंग 17 अक्टूबर 2020 को पूरी हो गई है और मुरारी लाल जालान और फ्लोरियन फ्रिट्च की तरफ से प्रस्तुत संकल्प योजना को नियम के अनुसार स्वीकृति दे दी गई है।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के गाने ने तोड़े रिकॉर्ड, ताबड़तोड़ हो रहा है वायरल

पेटीएम यूजर्स के लिए बुरी खबर, अब क्रेडिट कार्ड से वॉलेट में पैसा जोड़ने पर देना होगा अलग शुल्क

अमेजन पर इन ब्रांडेड वॉच पर मिल रही है 80% की छूट