पवन सिंह और अक्षरा सिंह के गाने ने तोड़े रिकॉर्ड, ताबड़तोड़ हो रहा है वायरल

भोजपुरी जगत के सुपरस्टार पवन सिंह की मूवीज के साथ-साथ उनके बेहतरीन भोजपुरी सांग्स भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में उनका एक ऐसा ही शानदार सांग इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। इस सांग में पवन सिंह के साथ अभिनेत्री अक्षरा सिंह दिखाई दे रही हैं। सांग में ये दोनों बेहतरीन डांस तथा रोमांस करते नजर आ रहे हैं। ये दोनों अब तो एक साथ मूवीज में नजर नहीं आते किन्तु इस जोड़ी को आज भी इतना पसंद किया जाता है कि वर्षों पश्चात् भी इनका ये सांग खूब व्यूज बटोर रहा है।

वही ये सांग सुपरहिट मूवी 'पवन राजा' का है। यूं तो इस मूवी के सभी सांग बहुत पसंद किए गए हैं किन्तु इसके एक सांग 'भर जाता ढोडी मोर पसीना से' को ऑडियंस का कुछ अधिक ही प्यार मिल रहा है। सांग में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने लायक है। सांग को पवन सिंह ने प्रियंका सिंह के साथ गाया है। इस सांग में पवन एवं अक्षरा ने शानदार बोल्ड सीन भी दिए हैं। ऐसे में इस सांग को इनका सबसे बोल्ड सांग कहा जाना गलत नहीं होगा। 

वही पवन सिंह की जोड़ी अक्षरा सिंह के साथ सबसे अधिक पसंद की जाती है, जिस मूवी अथवा सांग में ये दोनों साथ नजर आ जाते हैं, उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है। ब्रेकअप के पश्चात् से पवन सिंह तथा अक्षरा सिंह की जोड़ी तो नहीं दिखी है किन्तु कई रोमांटिक वीडियो देकर पवन सिंह ने सिद्ध कर दिया है कि वो इंडस्ट्री के रोमांस किंग हैं। यूं तो पवन सिंह भोजपुरी सिनमा जगत के एक्शन हीरो माने जाते हैं किन्तु रोमांस से भरे सीन में भी उनका कोई जवाब नहीं है। अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के साथ-साथ पवन सिंह अपनी निजी जिंदगी से संबंधित कॉन्ट्रोवर्सीज के कारण भी जबरदस्त सुर्खियां बटोर चुके हैं।

कोरोना को मात देकर वर्कआउट करती नज़र आई तमन्ना भाटिया

पवन सिंह ने इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ मचाया धमाल, वीडियो हो रहा है वायरल

खेसारी लाल के इस गाने से मचा कोहराम, देंखे वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -