टीवी शो 'बेपनाह' को लेकर बोले जेनिफर और हर्षद
टीवी शो 'बेपनाह' को लेकर बोले जेनिफर और हर्षद
Share:

टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इन दिनों टीवी शो बेपनाह में नजर आ रही हैं. इस शो में इन्हे काफी पसंद किया जा रहा हैं, वहीं शो में इनके अपोजिट हर्षद चोपड़ा नजर आ रहे हैं जो बहुत लम्बे समय के बाद टीवी पर वापस लौटे हैं. दोनों ही शो को लेकर बाते कर चुके हैं और अपने किरदार के बारे में बता चुके हैं.

अभी कुछ समय पहले ही जेनिफर ने अपने रोल के बारे में बात करते हुए बताया कि वे इस शो में जोया का किरदार निभा रहीं हैं जो एक मुसलमान लड़की है और एक हिन्दू लड़के की पत्नी है. जोया अपने पति के साथ बहुत ही खुशनुमा पल बिताती है लेकिन एक दिन उसके पति की मौत हो जाती हैं और उस वक्त वह किसी और महिला के हाथ में हाथ थामे मिलता है जो भी मौत की नींद में सो चुकी होती हैं.

जेनिफर अपने किरदार के बारे में बताते हुए बोली 'जोया एक ऐसी लड़की है जो हमेशा से अपने पति पर आश्रित जीवन जीती है और हमेशा अपने जीवन में पुरुषों पर निर्भर रहती. जब उसके पति की मौत होती हैं तो कैसे उसकी जिंदगी एक बार में उलट-पुलट हो जाती है वो इस कहानी में बताया गया हैं' शो 'बेपनाह' के एक्टर हर्षद ने भी बात करते हुए अपने किरदार के बारे में बताया और कहा कि वे लम्बे समय से एक अच्छी कहानी का इंतज़ार कर रहें थे और उन्हें वो कहानी अब मिली हैं इस वजह से वे पर्दे पर लौट आए हैं.

हर्षद ने आगे कहा कि उनकी और जेनिफर कि जोड़ी हमेशा ही दर्शको को पसंद आई हैं और इस बार भी उन्हें यहीं उम्मीद हैं. अब इस कहानी में आने वाले मोड़ को देखना दिलचस्प होगा.

हिना ने फैंस को दे डाली धमकी

अब "लाडो- वीरपुर की मर्दानी" में होगी इस शख्स की एंट्री

जयललिता को लेकर एक नया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -