हिना ने फैंस को दे डाली धमकी
हिना ने फैंस को दे डाली धमकी
Share:

बिग बॉस हाउस में अपने झगड़ों के कारण ख़बरों में रहने वाली टीवी एक्ट्रेस हिना खान काफी समय से टीवी के लोकप्रिय सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से जुड़ी हुई थी. 9 साल पूरे कर चुके इस सीरियल को हिना खान पिछले साल ही अलविदा कह चुकी हैं. इस सीरियल के सफर के दौरान हिना खान ने लोगों के दिलों में एक ख़ास जगह बना ली. इस शो के बाद हिना खान को टीवी के कई रियलिटी शोज़ में देखा गया. हिना खान को स्टंट और एक्शन से भरपूर टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी देखा गया था, जहां उन्होंने लोगों के दिलों में बनी अपनी टीवी सीरियल वाली बहु की इमेज से बहार निकलकर काम किया था. इस शो में हिना खान को काफी हद तक सफलता हासिल हुई थी और वे यहां से पहली रनरअप के रूप में निकली थी.

 

इसके बाद हिना खान खान की एंट्री सलमान खान के शो बिग बॉस में हुई, जहां वह घर में हो रही हर लड़ाई का हिस्सा बनी. टीवी में सुशील दिखने वाली इस बहु की इमेज बिग बॉस हाउस में जाने के बाद नकारात्मक हो गई, जिसके कारण उन्हें कई बार लोगों की ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. इस शो के बाहर आने के बाद भी ट्रोलर्स ने उनका पीछा नहीं छोड़ा. इन सबसे परेशान होकर हाल ही में हिना खान ने एक स्टोरी पोस्ट करते हुए ट्रोलर को धमकी दे डाली. हिना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई अपनी इस वीडियो में कहा कि सोशल प्लेटफॉर्म पर किसी भी तरह की नकारात्मकता ना फैलाएं और जितना हो सके इससे बचकर रहें. आगे हिना खान ने कहा कि यह लगातार ऐसे ही चलता रहा तो, वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स को डिलीट कर देंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब "लाडो- वीरपुर की मर्दानी" में होगी इस शख्स की एंट्री

जयललिता को लेकर एक नया खुलासा

बॉलीवुड की इस हसीना को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -