हॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा जीना चाहती हैं सादगी भरी जिंदगी

हॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा जीना चाहती हैं सादगी भरी जिंदगी

सुरो की दुनिया में अपना नाम कमा चुकी साथ ही अपनी अभिनय की कला से जेनिफर लोपेज ने लोगो के दिलो में अपनी छाप छोड़ रखी हैं. अभिनेत्री जेनिफर लोपेज ने स्वीकार किया है वह ज्यादा सरल व सादगी भरी जिंदगी जीना चाहती हैं और वह इटली के किसी छोटे टाउन या बाली में रहना पसंद करेंगी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वैनिटी फेयर को दिए इंटरव्यू में 50 वर्षीय गायिका ने कहा कि वह अमेरिका के अलावा इटली या बाली जाना पसंद करेंगी, जहां वह शांति, सुकून से रह सकेंगी और सिंपल चीजों का आनंद ले सकेंगी.

जेनिफर ने कहा, "मैं अमेरिका के अलावा इटली के किसी छोटे टाउन या दुनिया के किसी अन्य हिस्से बाली में रहना पसंद करूंगी." उन्होंने कहा, "एक अलग तरह की जिंदगी जीना चाहूंगी, जहां यह थोड़ा ज्यादा सिंपल और ऑर्गेनिक हो और जहां मैं बाइक राइड कर सकूं, ब्रेड खरीदूं और इसे अपनी बास्केट में रखूं और फिर घर जाकर इस पर जेली लगाकर इसे खाऊं और पेंट करूं या अच्छी सी कुर्सी पर बैठकर जैतून के पेड़ या ओक के पेड़ को निहार सकूं और इसकी खूशबूं ले सकूं. मेरी इस तरह की कल्पनाएं हैं."

जेनिफर ने यह भी बताया कि नृत्य और संगीत उनका पहला प्यार है लेकिन अभिनय उनके जीवन का प्यार है. साथ ही वह अपने जीवन को शांति पूर्ण जीना चाहती हैं.  

इस हॉट मॉडल ने न्यूड पोज़ देकर हिलाया इंटरनेट

इस महान शतरंज खिलाड़ी ने गिरी के साथ खेला ड्रा मैच

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने पति के जन्मदिन पर दिया सप्राइज़