पति BEN संग कैजुअल लुक दिखाई दी JENNIFER LOPEZ
पति BEN संग कैजुअल लुक दिखाई दी JENNIFER LOPEZ
Share:

Ben Affleck और Jennifer Lopez हॉलीवुड के लविंग कपल्स में से एक कहे जाते है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने हुए रहते है, इतना ही नहीं Ben Affleck और Jennifer Lopez अक्सर अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में बने हुए है। दोनों को हमेशा एक साथ टाइम स्पैंड करते हुए सिटी में स्पॉट भी कर लिया जाता है। इसी बीच बीते मंगलवार कपल को Pacific Palisades में घर के बाहर एक साथ देखा जा चुका है, जहां से उनकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल होने लगी है।
 
लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस दौरान जेनिफर और बेन का कैजुअल लुक देखने के लिए मिल रहा है। जेनिफर चैकर्ड जैकेट के साथ व्हाइट पैंट में दिखाई दी थी। इस लुक को उन्होंने खुले बालों के साथ कंप्लीट  कर रखा है। वहीं उनके पति ब्लू टी शर्ट के साथ डेनिम पैंट में नजर आए। एक साथ कपल के मध्य जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली और कैमरे के सामने दोनों बाहों में बाहें डाले चलते हुए दिखाई दिए। 

खबरों का कहना है कि जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने अगस्त, 2022 में जॉर्जिया में एक दूजे संग विवाह रचाया था। कपल की शादी प्लांटेशन-स्टाइल एस्टेट में खूब धूमधाम से हुई। वेडिंग के बाद दोनों इटली में हनीमून मनाने के लिए गए थे।

फिल्म के सेट पर अचानक एक्टर ने गलती से लगा ली फांसी और फिर जो हुआ....

RRR के बाद ऑस्कर में दिखेगा दीपिका का जलवा

बॉलीवुड फिल्मों के दीवाने है डेनियल क्रैग, जानिए उनके करियर से जुड़ी खास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -