फिल्म के सेट पर अचानक एक्टर ने गलती से लगा ली फांसी और फिर जो हुआ....

फिल्म के सेट पर अचानक एक्टर ने गलती से लगा ली फांसी और फिर जो हुआ....
Share:

हॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'द ममी' को हम सभी ने अपने बचपन में एक ना एक बार अवश्य देखा है। इस सुपरहिट फिल्म में हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ब्रेंडन फ्रेजर (Brendan Fraser) ने जबरदस्त काम किया था। इस एक्शन और एडवेंचर से भरी फिल्म ने फिल्मी दुनिया में नए दौर का आरम्भ किया था। मगर फिल्म के सेट्स पर कई ऐसी दुर्घटना हुई, जिनमें फ्रेजर को कई चोटें आईं। एक वक़्त ऐसा भी था जब वो सेट्स पर मरते-मरते बचे थे।

हाल ही में अभिनेता ब्रेंडन फ्रेजर द केली क्लार्कसन शो में पहुंचे थे। यहां उन्होंने अपने साथ हुए एक डरावने दुर्घटना को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि वो फिल्म की शूटिंग के चलते रस्सी से लटकने का एक सीन कर रहे थे। इस के चलते सही में उनका गला दब गया था। फ्रेजर बोलते हैं कि वो अपने पंजों के बल खड़े थे तथा उनके गले में रस्सी थी। जब स्टंट कोऑर्डिनेटर ने रस्सी को ऊपर खींचा तो वो नीचे जाने लगे। गला दबने के कारण अभिनेता बेहोश हो गए थे। जब उन्हें होश आया तो उनके मुंह में छोटे पत्थर भरे थे।

ब्रेंडन फ्रेजर बताते हैं कि अपनी फिल्मों में एक्शन भरे अवतार में दिखाई देने का उनके शरीर पर बुरा प्रभाव हुआ था। फिल्म 'द ममी' और 'जॉर्ज ऑफ द जंगल' में एक्शन करने पर उन्हें जो चोटें लगी थीं, उनके कारण अभिनेता को कई सर्जरी करवानी पड़ीं। फ्रेजर कहते हैं कि वो स्वयं पर हद से अधिक दबाव बना रहे थे। वो स्वयं को चोटिल होने तक पुश किया करते थे। किन्तु शरीर में दिक्कत होने के बाद भी अभिनेता अपने रिक ओकोनेल के एक्शन रोल को आज भी दोबारा करने के लिए तैयार हैं। फिल्म 'द ममी' की बात करें तो ये क्लट क्लासिक साबित हुई थी। इस फिल्म को थिएटर में देखने तो दर्शक पहुंचे ही थे, आज के वक़्त में भी कई प्रशंसक इसे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर देखना पसंद करते हैं। इस फिल्म की रिलीज के पश्चात् अभिनेता ब्रेंडन फ्रेजर ने कुछ प्रशंसक को लंदन के एक थिएटर में जाकर सरप्राइज दिया था। फ्रेजर इस वक़्त अपनी नई फिल्म 'द व्हेल' को लेकर ख़बरों में हैं। उन्हें इस फिल्म में अपने काम के लिए बहुत प्रशंसा है। साथ ही वो कई बड़े अवॉर्ड्स भी जीत चुके हैं।

आदिल को जेल भेजकर पुलिसवाली बनी राखी सावंत, भाई राकेश ने किया खुलासा

करण कुंद्रा को सरप्राइज देने के लिए तेजस्वी प्रकाश ने किया ये बड़ा काम, वायरल हुई पोस्ट

उर्फी ने बनाई टेबल कवर से अनोखी ड्रेस, देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -