जेनिफर लोपेज ने ऑन स्टेज किया मार्क को किस
जेनिफर लोपेज ने ऑन स्टेज किया मार्क को किस
Share:

जेनिफर लोपेज़ और मार्क एंथोनी ने 17वें एनुअल लैटिन ग्रैमी अवार्ड फंक्शन अपने क्लासिक पिम्पीनेल सॉन्ग 'ओलविदामे वाय पेगा ला वुएल्टा' पर परफॉर्म करके वहाँ मौजूद क्राउड को हैरान कर दिया। लेकिन इतना ही काफी नहीं था तो दोनों ने स्टेज पर किस करके इस बिग नाइट को सेलिब्रेट किया। आप लोग पहले ही किसी नतीजे पर न पहुंचे इसलिए आपको बता दे कि यह जोड़ा फिर से एक साथ रोमांस नहीं कर रहा है, वो सिर्फ वापस एक साथ परफॉर्म करने को लेकर थोड़े उतावले थे.

यह सच में एक यादगार मौका था क्योंकि जेनिफर ने अपने हाथों से अपनी जुड़वाँ बेटियों के पिता मार्क को 'पर्सन ऑफ़ द ईयर' का ग्रैमी अवार्ड दिया। जेलो ने मार्क को लिविंग लीजेंड तक कह डाला। इस दोनों का स्टेज पर यह मोमेंट उनकी सात साल की शादीशुदा ज़िन्दगी ख़त्म होने के 5 साल बाद आया है. तय है कि क्राउड उस वक्त हर एक पल एन्जॉय कर रही थी और 'बेसो' की आवाज़ से पूरा एरीना गूँज रहा था.

ऐसा लगता है कि दोनों की नजरें सुनहरे भविष्य की ओर टिकी हैं. इस फॉर्मल कपल ने ईसिस साल एक स्पेनिश एल्बम ख़त्म किया हैं. मार्क और जेनिफर के अलगाव के बाद भी ये दोनों एक साथ काम कर रहे हैं और बहुत ही अच्छी म्यूजिक बनाते हैं. मार्क अभी शेनॉन डे लिमा के साथ शादीशुदा ज़िन्दगी गुजार रहे हैं वहीँ जेनिफर का हाल ही में कैस्पर स्मार्ट से रिश्ता ख़त्म हुआ है.

फ्रेडी भी हुए हॉलीवुड में फुर्ररर

गिगी का फिर से बैकलेस Look

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -